Placeholder canvas

Team India का नया ओपनर पहली गेंद से छक्का ही नहीं जड़ता, स्टंप भी तोड़ने में है माहिर, ठोका था तिहरा शतक और झटके 13 विकेट

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले यशस्वी जायसवाल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीता है. सुनील गावस्कर से लेकर रवि शास्त्री तक इस खिलाड़ी की टीम इंडिया (Team India) में आने की बात और जमकर तारीफ कर चुके हैं.

इस खिलाड़ी के अंदर पहली गेंद से ही बड़ा शॉट खेलने की काबिलियत है, जो टी20 लीग के 16 वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है, जिन्होंने टीम इंडिया (Team India) में आने के संकेत भी दे दिए हैं.

बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी मचाएंगे तहलका

आपको बता दें कि इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. यशस्वी जायसवाल जूनियर लेवल पर गेंदबाजी करते हुए अपना जलवा बिखेर चुके हैं. यह तो सबको पता है कि एक मैच में उन्होंने तिहरा शतक जड़ा था, लेकिन उन्होंने 13 विकेट भी लिए थे. यही वजह है कि उनके कोच को यह उम्मीद है कि बल्ले के साथ-साथ आने वाले समय में वह गेंद से भी तहलका मचाने वाले हैं.

कोच ने कहीं थी ये बात

यशस्वी जायसवाल अंडर 16 और अंडर 19 टूर्नामेंट में भी अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा यूथ वनडे में 12 विकेट भी ले चुके हैं. यशस्वी जायसवाल के कोच ज्वाला सिंह हमेशा उनका हौसला बढ़ाते हैं और उन्हें यह कहते नजर आते हैं कि तुम चिंता मत करो, अपनी गेंदबाजी पर मेहनत करना जारी रखो.

आपको बता दें कि इस सीजन आईपीएल में यशस्वी जायसवाल ने 13 गेंद पर अर्द्धशतक बनाते हुए हर किसी को अपना मुरीद बना दिया है. आईपीएल के एक सीजन में बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी सबसे अधिक रन बनाने वाले वह बल्लेबाज बन चुके हैं.

अगर ओवरऑल टी-20 करियर की बात करें तो अभी तक 57 मुकाबलों में यशस्वी जायसवाल 1578 रन बना चुके हैं, जिनका भविष्य साफ और सुनहरा नजर आ रहा है.

ALSO READ:IPL 2023: हीरो से जीरो साबित हुए ये 3 दिग्गज खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी को लगा गये करोड़ो का चूना