Placeholder canvas

“तुझसे ना होगा, अब संन्यास ले ले भाई” RCB की हार के बाद भड़के फैंस, इस खिलाड़ी को तुरंत संन्यास लेने की दे डाली सलाह

दिनेश कार्तिक: राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अपना अंतिम मैच गुजरात टाइटंस (GT) के हाथों 6 विकेट से हारकर प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. इस पूरे सीजन में आरसीबी (RCB) के टाॅप तीन बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने जरूर शानदार बल्लेबाजी की है, लेकिन बाकि बल्लेबाजों ने उनका साथ नही दिया है.

कल खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया, लेकिन मैच फिनिश करने में उनका साथ किसी ने नही दिया. फैंस के टारगेट पर दिनेश कार्तिक हैं, जिन्होंने कल शून्य रन बनाए.

फैंस बोले दिनेश कार्तिक संन्यास ले लो

दिनेश कार्तिक का पिछला सीजन बहुत ही कमाल का गया था. उन्होंने कई मौकों पर टीम को जीत दिलाई थी, लेकिन इस साल उनका बल्ला एकदम शांत रहा. उन्होंने इस सीजन में 12 पारियों में बल्लेबाजी की, जिसमें वह सिर्फ 140 रन बना सके.

इस दौरान वह तीन पारी में तो शून्य पर आउट हुए. दिनेश कार्तिक की इस बल्लेबाजी के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उन्हे संन्यास की सलाह दे रहे हैं. आइए नीचे फैंस के रिएक्शन पढ़ते हैं.

यहां पढ़े फैंस के रिएक्शन

फाफ डू प्लेसिस ने दिनेश कार्तिक पर कही ये बात

दिनेश कार्तिक के बारे में फाॅफ डु प्लेसिस ने कहा कि,

‘हमें फिनिशिंग गेम में सुधार करने की जरूरत है, विशेषकर बैकएंड में. पिछले साल डीके के पास एक बैंगनी पैच था और बाएं, दाएं और केंद्र के खेल को खत्म कर रहा था, लेकिन इस सीजन में ऐसा नहीं होना था. और यदि आप उन टीमों को देखते हैं जो सफल होती हैं तो उनके पास पांच पर छह शायद छह और सात पर कुछ अच्छे हिटर होते हैं.’

दिनेश कार्तिक शायद ही कभी आईपीएल या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते दिखें. जल्दी ही हम दिनेश कार्तिक के संन्यास का ऐलान सुन सकते हैं.

ALSO READ: Team India का नया ओपनर पहली गेंद से छक्का ही नहीं जड़ता, स्टंप भी तोड़ने में है माहिर, ठोका था तिहरा शतक और झटके 13 विकेट