Placeholder canvas

Team India: वेस्टइंडीज सीरीज के बीच पिता बना ये भारतीय खिलाड़ी, पत्नी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारत के सबसे होनहार बल्लेबाजों में से एक हनुमा विहारी ने क्रिकेट प्रेमियों से एक बात छुपाने की कोशिश की थी. लेकिन अब उनके धर्मपत्नी प्रीतिराज के एक सोशल मीडिया पोस्ट से सारी बात साफ हो गई है. दरअसल हनुमा विहारी पिता बने हैं. उनकी पत्नी प्रीतिराज ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

हनुमा विहारी बने पिता

इस बात का खुलासा तब हुआ जब हनुमा विहारी की पत्नी प्रीतिराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. प्रीतिराज प्रोफेशन से फैशन डिजाइनर हैं और वह बेहद खुबसूरत हैं.

प्रीतिराज ने लिखा कि, ‘हम अपने परिवार में नई खुशियों की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं.’

इसके बाद 7.7.2023 की डेट लगाते हुए उन्होंने बताया कि हनुमा विहारी और प्रीतिराज एक बच्चे के माता-पिता बने हैं.

दिलीप ट्राॅफी में हनुमा विहारी का कमाल

दिलीप ट्राॅफी में हनुमा विहारी साउथ जोन के कप्तान थे. विहारी ने अपने दम पर साउथ जोन को फाइनल में पहुंचाया और फाइनल के दोनों पारियों में कमाल की बल्लेबाजी की. जहां एक तरफ सरफराज खान, चेतेश्वर पुजारा, पृथ्वी शॉ जैसे बड़े नाम फ्लाॅफ साबित हो रहे थे, वहीं हनुमा विहारी ने पहले पारी में 63 तो दूसरे पारी में 43 रनों की पारी खेली. हनुमा विहारी के इन्हीं पारियों के दम पर साउथ जोन फाइनल 75 रनों से जीत गया.

ऐसा है इंटरनेशनल करियर

हनुमा विहारी इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे टैलेंटेड बल्लेबाजों में से एक हैं. खुद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हनुमा विहारी को सबसे साॅलिड बल्लेबाज बताया था. हनुमा विहारी ने अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 115 टेस्ट खेला है, जिसमें उन्होंने 53 की औसत से 8748 रन बनाया है.

इस दौरान उन्होंने 23 शतक और 46 अर्धशतक जमाया है. वहीं भारत के लिए खेलते हुए हनुमा विहारी ने 16 टेस्ट खेला, जिसमें उन्होंने 33 की औसत से 839 रन बनाया है.

ALSO READ: बदलेगा भारतीय टीम का कप्तान, रोहित शर्मा की जगह अब ये खिलाड़ी होगा Team Indian का कप्तान