Placeholder canvas

टीम इंडिया के BAD BOY, अश्लील डांस देखते पकड़े जा चुके हैं भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी, 2 ने सबके सामने कबुली थी ये बात

भारत में क्रिकेट खेल को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं भारतीय जर्सी में मैदान पर खेल रहे खिलाड़ियों के भी लाखों और करोड़ों फैंस होते हैं जो उनके जीवन से जुड़ी हर छोटी और बड़ी बात को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। ग्लैमर और चकाचौंध से भरी क्रिकेट की दुनिया में कुछ खिलाड़ी सादा जीवन जीना पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो चकाचौंध की दुनिया में रहते हैं।

आज हम आपको भारतीय टीम के उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें एक किस दो बार नहीं बल्कि कई पग में अश्लील डांस देखते हुए पकड़ा गया है।

केएल राहुल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर केएल राहुल के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें वह पब में दिखें हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार उनके फैंस से भी ट्रोल होना पड़ा है। हाल ही में केएल राहुल को एक बार फिर से पब में देखा गया था जहां वह अश्लील डांस भी कर रहे थे।

हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी और T20 क्रिकेट में टीम इंडिया की कमान संभालने वाले हार्दिक पांड्या खुद इस बात को कई बार बता चुके हैं कि वह शराब सिगरेट पीना पसंद करते हैं।

इतना ही नहीं हार्दिक ने खुद इस बात को बताया था कि उन्हें लड़कियों का भी काफी शौक है। कई बार उन्हें पब में डांस करते हुए भी देखा गया है।

रवि शास्त्री

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और हेड कोच रह चुके रवि शास्त्री अपनी लाइफस्टाइल को लेकर के हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं। हालांकि ऐसा भी माना जाता है कि रवि शास्त्री को भी अश्लील डांस देखने का शौक है।

कई बार उन्हें पब में भी देखा गया है जबकि सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री की कई सारे वीडियोस भी वायरल हुए हैं। जिसमें वह पब के अंदर दिखाई दे रहे हैं।

ALSO READ:भारत को Asia Cup 2023 की ट्रॉफी जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी, अकेले अपने दम पर पलट सकते हैं बाजी