Placeholder canvas

“हम भारत को दुनिया के किसी भी कोने में हरा सकते हैं” पाकिस्तानी खिलाड़ी के बड़े बोल, ASIA CUP 2023 से पहले दी विराट-रोहित को चुनौती

Asia Cup 2023: जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होता है तो उसे लेकर पूरी दुनिया में किस तरह का माहौल छाया रहता है यह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. धीरे-धीरे ये दिन नजदीक आ रहा हो तो तरह-तरह की बातें भी कही जा रही हैं. एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में इस बार भारत- पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है.

इसके बाद वनडे वर्ल्ड कप में भी दोनों टीमें एक दूसरे के साथ भिड़ती नजर आएंगी. इस वक्त पाकिस्तान टीम के दिग्गज क्रिकेटर रहे वकार यूनुस ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर काफी रूप से चर्चा चल रही है.

भारत को दी हराने की धमकी

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था कि भारत- पाकिस्तान के मुकाबले एकतरफा हो गए हैं, जहां अब पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए वकार यूनुस ने इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने बताया है कि पाकिस्तान की टीम भारत को कहीं भी हराने की ताकत रखती है.

उन्होंने 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले का उदाहरण देते हुए कहा कि पाकिस्तान की टीम भारत को अगर ओवल में हरा सकती है तो फिर कहीं भी हराने की क्षमता रखती है.

दुनिया के किसी कोने मे हराने की कही बात

आपको बता दें कि 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है जहां पाकिस्तान और भारत को एक ही ग्रुप में रखा गया है, जिनके बीच काफी रोचक मुकाबले देखने को मिल सकता हैं.

आगे भारत पर पलटवार करते हुए वकार यूनुस ने कहा कि

“हमारे समय में हम भारत के खिलाफ कई बड़े टूर्नामेंट नहीं जीत पाए थे, लेकिन अच्छी बात यह है कि इन लड़कों ने हाल ही में बड़े मैचों में भारत के खिलाफ जीतना शुरू कर दिया है, जो एक अच्छा संकेत है. मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता कि वे भारत को एशिया कप (Asia Cup 2023) में क्यों नहीं हरा सकते. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां खेलते हैं फिर चाहे श्रीलंका हो या कोई और देश, हम भारत को कहीं पर भी हरा सकते हैं.”

Read More : 6,6,6,6,6,6….,मुंबई ने नहीं दिया एक भी मैच में मौका, अब लगातार 5 छक्के लगाकर फ्रेंचाइजी को दिया करारा जवाब