Placeholder canvas

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने सीनियर खिलाड़ी को बनाया साला, धमकी के बावजूद भी बहन को पटा कर की शादी

भारतीय टीम के खिलाड़ी जितने ज्यादा मैदान में फेमस है। उसने ही मशहूर उनकी लव स्टोरी भी है। भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की करें तो उनकी प्रेम कहानी भी काफी ज्यादा दिलचस्प है। मैदान में लंबे लंबे छक्के छक्के लगाने वाले रोहित ने अपने ही सीनियर की मुंह बोली बहन को पटाकर उनसे शादी कर ली। हालांकि उस सीनियर खिलाड़ी ने रहित को पहले ही चेतावनी दी थी। रोहित फिर भी नहीं माने अपने क्रिकेट करियर को दांव पर लगाकर अपने प्यार को अंजाम दिया।

युवराज सिंह की मुहं बोली बहन है रितिका

दरअसल आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने रितिका के साथ शादी की है और रितिका युवराज सिंह की मुहं बोली बहन है। हालांकि युवराज ने रोहित को अपनी बहन से दूर रहने की चेतावनी दी थी। रोहित शर्मा ने को इस बात को ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस के चैट शो में बताया है उन्होंने बताया कि रितिका उनकी स्पोर्ट्स मैनेजर थी और वह कई क्रिकेटरों का मैनेजमेंट देखती थी। जिसमें रोहित शर्मा भी थे रोहित शर्मा रोहित को बहुत ज्यादा घमंड लगी थी।

युवराज ने रितिका से दूर रहने की दी थी वार्निंग

रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि

”मैं टीम इंडिया के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के साथ एक शूट कर रहा था. युवराज सिंह भी उस शूट का हिस्सा थे. जब मैं युवरराज सिंह से मिला, उस दौरान रितिका भी वहीं थी. मैंने युवी पाजी से हैलो किया, तब युवराज सिंह ने मुझे साफतौर पर कहा था कि रितिका मेरी बहन है और तुम्हें उसकी तरफ देखना भी नहीं है”

दोनों के प्यार की हुई जीत

दरअसल युवराज सिंह की चेतावनी के बाद भी रोहित शर्मा ने धीरे-धीरे रितिका से दोस्ती की और उसके बाद दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो गई दोनों ने कर तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया और जब डेट करने के बाद खास अंदाज में रोहित ने रितिका को प्रपोज किया जिसके बाद दोनों ने 2015 में शादी की।

Read More : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में हुए बदलाव, वाशिंगटन सुंदर समेत इन 4 खिलाड़ियों की हुई टीम इंडिया में एंट्री