Placeholder canvas

हॉस्पिटल में एडमिट हुआ टीम इंडिया का यह खिलाड़ी, एशिया कप का हीरो इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर, टीम मैनेजमेंट की बढ़ी टेंशन

तीन साल के बाद भारतीय घरेलू क्रिकेट इस साल सही समय पर सही तरीके से आयोजित हो पा रहा है। इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी के बाद अब 13 दिसंबर से भारत का घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी शुरू होने जा रही है। लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरू होने के पहले एक भारतीय दिग्गज खिलाड़ी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर होने से उनकी टीम को तगड़ा झटका लगा है।

खलील अहमद हुए चोटिल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद हैं। जो चोट के कारण आगामी रणजी सीजन से बाहर हो गए हैं। खलील अहमद ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी।

खलील ने अपनी पोस्ट में हाॅस्पिटल में बेड पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,

“क्रिकेट से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेडिकल कंडीशन के कारण मैं आगामी रणजी ट्रॉफी के सीजन के ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल पाउंगा। मैं फिलहाल रिकवरी कर रहा हूं और फिट होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ जाउंगा। सभी का शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

ALSO READ: WTC POINTS TABLE: ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप से बाहर हुआ पाकिस्तान, अब इन 2 टीमों का फाइनल खेलना तय!

एशिया कप 2018 में भारत को बनाया था चैम्पियन

खलील अहमद एक समय भारतीय लिमिटेड ओवर क्रिकेट टीम के अहम सदस्य थे। उन्होंने साल 2018 में एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था। उन्होंने उसी साल भारतीय टीम को एशिया कप में चैंपियन बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने अब तक भारतीय टीम के लिए 11 एकदिवसीय मैचों में 15 विकेट हासिल किए थे।

इसके अलावा उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 14 मैचों में 13 विकेट ले चुके हैं। वह आईपीएल में भी कई टीमों का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में 34 मैचों में 48 विकेट हासिल किए थे। इस साल वें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की ओर से खेले थे।

ALSO READ: IND vs BAN: केएल राहुल ने कप्तान बनते ही बदले अपने तेवर, WTC फाइनल और रोहित शर्मा पर कही ये बड़ी बात