KL RAHUL TEST

14 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होगी, लेकिन इस टेस्ट मैच के शुरू होने के पहले भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों की समस्याओं जूझ रही है। टीम के कई खिलाड़ी चोट के कारण पहले टेस्ट मैच और सीरीज से बाहर हो गए हैं। इनमें टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल है। जिनकी जगह पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा की चोट को लेकर वर्तमान कप्तान केएल राहुल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी अपडेट दी है।

केएल राहुल ने दी रोहित शर्मा की चोट पर बड़ी अपडेट

रोहित शर्मा इस समय चोटिल होने के कारण भारत में हैं। बीसीसीआई ने उनको चोट को लेकर अपडेट देते हुए कहा था कि

“वह दोनों टेस्ट से बाहर नहीं हुए हैं बल्कि पहले टेस्ट से बाहर हुए हैं। यदि वह दूसरे टेस्ट के पहले फिट हो जाते हैं, तो वह दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के खेलते हुए नजर आ सकते हैं।”

अब रोहित शर्मा की चोट को लेकर कप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी अपडेट दी। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि

“रोहित शर्मा को बतौर बल्लेबाज और बतौर कप्तान टीम इंडिया काफी मिस करेंगी। वहीं हो सकता है कि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट से पहले ठीक हो जाएं और अगर ऐसा हुआ तो रोहित शर्मा वापसी कर दूसरा टेस्ट खेलते हुए नजर आ सकते हैं।”

ALSO READ: विराट कोहली के आर्दश क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 18 लड़कियों संग रहे हैं अफेयर, बिपाशा बसु को सरेआम किस कर मचाई थी सनसनी

टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से सीरीज काफी महत्वपूर्ण

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाजे से भारतीय टीम के लिए यह काफी महत्वपूर्ण सीरीज है। यदि भारतीय टीम को चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बनानी है तो टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट किसी भी हाल में जीतना ही होगा।

इसके अलावा अगले साल होने वाली आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी जीत दर्ज करनी होगी। तब जाकर भारतीय टीम चैंपियनशिप का फाइनल खेल सकती है।

यही कारण है कि भारतीय टीम किसी भी हाल में इस टेस्ट सीरीज को हल्के में नहीं ले रही है। टीम इस सीरीज के दोनों टेस्ट जीतकर चैंपियनशिप के करीब पहुंचना चाहेगी।

ALSO READ: नीता अंबानी ने किया घोषणा कीरोन पोलार्ड को बनाया MI का कप्तान, आकाश अंबानी ने बताई ऐसा करने की वजह