MOHAMMED KAIF ON TEAM INDIA RAHUL DRAVID

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज जारी है जिसमें भारतीय टीम अब तक खेले गए दो मुकाबले हार चुकी है। इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। वहीं, हार्दिक पांड्या टीम इंडिया (Team India) का नेतृत्व करते नज़र आ रहे हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम में हुए कई बदलाव

बता दें कि टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलते देखा गया था। इस दौरान भारतीय टीम के स्क्वॉड में कई बदलाव देखने को मिले। रोहित शर्मा नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे। वहीं, विराट कोहली ने भी नंबर 3 की पोजीशन छोड़ी। इस सबके बीच यशस्वी जायसवाल और मुकेश कुमार ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया तो रुतुराज गायकवाड़ मौके की तलाश में बेंच पर ही बैठे रह गए।

टीम मैनेजमेंट के इन फैसलों ने टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज में भारत को भले ही जीत दिलाई लेकिन अब टी20 सीरीज में भारतीय खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं।

यही वजह है कि बीसीसीआई के साथ-साथ कोच, कप्तान और प्लेयर्स सभी को भारतीय फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पूर्व क्रिकेटर ने फैंस से की खास अपील

मालूम हो कि टीम इंडिया (Team India) इस साल वनडे विश्व कप की मेजबानी करेगी। आईसीसी की तरफ से इस टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी हो चुका है। 5 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होगा जिसका फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसे में सेलेक्टर्स अलग-अलग प्रयोगों के जरिये वनडे विश्व कप के लिए परफेक्ट स्क्वॉड तैयार करने की कोशिश में जुटे हैं।

इस बीच टीम इंडिया (Team India) के पूर्व गेंदबाज मोहम्मद कैफ ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों से खास अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिये दर्शकों से कहा है कि भारतीय टीम को भला-बुरा न कहें।

मोहम्मद कैफ ने लिखा कि,

“सभी क्रिकेट फैंस से एक छोटी सी अपील करना चा हते हूं, टीम इंडिया के खिलाफ कुछ भी ना बोले और ना ही कुछ लिखें। एकता दिखाएं और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों में ना बंटे। रोहित और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों के बिना टूर्नामेंट में खेला है। इस बार वर्ल्ड कप घर आ रहा है और खिलाड़ियों को आप सब के सपोर्ट सख्त जरूरत है।”

ALSO READ: IND vs WI: ‘या तो आप खेलें या न खेलें…’ संजू सैमसन के खराब शॉट पर फूटा आकाश चोपड़ा का गुस्सा, लगाई फटकार