TEAM INDIA HARDIK PANDYA

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली। कैरिबियाई टीम ने भारत के खिलाफ एक बार फिर 2 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बरढ़त हासिल कर ली है। अब मेजबानों की नजर तीसरे टी20 मैच पर टिकी है। वहीं, भारतीय टीम के लिए ये मुकाबला करो या मरो की स्थिति का होने वाला है।

फ्लॉप रहा भारत का गेंदबाजी क्रम

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों का लक्ष्य तैयार किया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 7 गेंदों के शेष रहते हुए 2 विकेट से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारतीय गेंदबाज एक बार फिर स्कोर को डिफेंड करने में नाकाम रहे।

इस बीच भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) मैच में टीम इंडिया की हार पर अब कप्तान हार्दिक पांड्या को निशाना पर लिया जा रहा है। पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने स्टार ऑलराउंडर के फैसलों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अक्षर पटेल को मौका न देने पर आपत्ति जताई है।

पूर्व क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या के फैसलों पर उठाए सवाल

आरपी सिंह ने कहा कि,

“यहां तक कि अक्षर को भी नहीं पता होगा कि उसकी भूमिका क्या है। मुझे लगता है कि उसे गेंदबाजी देने चाहिए थी। ऐसा नहीं है कि अगर आपके सामने दो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, तो आपको गेंदबाजी नहीं दी जा सकती। आपको देखना होगा कि वह कैसी गेंदबाजी कर रहा है। जब युजी चहल और बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे तो विकेट पर स्पिन देखने को मिल रही थी।”

उन्होंने आगे कहा कि,

यह देखना था कि अक्षर कैसी गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन उन्हें गेंद ही नहीं सौंपी गई। यह उनके लिए भी थोड़ा बुरा है कि आप उन्हें खिला रहे हैं लेकिन उन्हें गेंद नहीं दे रहे हैं।”

ALSO READ: Team India: ‘बहाने बनाना बंद करो जसप्रीत बुमराह के बिना भी बड़े मैच खेले गए हैं….’ मोहम्मद कैफ ने राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई को लगाई फटकार