Placeholder canvas

IND vs WI: “मैंने समायरा से वादा किया था कि जब भी….” तिलक वर्मा ने बताया दूसरे टी20 में अलग अंदाज में किए सेलिब्रेशन की वजह

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच रविवार को दूसरा टी20 मैच खेला गया। प्रोविडेंस स्टेडियम, गयाना में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ 2 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 8 अगस्त को खेला जाएगा जिसमें दोनों टीमें हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगी।

दूसरे मैच में गरजा तिलक वर्मा का बल्ला

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी इस सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इनमें टीम इंडिया की तरफ से तिलक वर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज अपने प्रदर्शन से फैंस को संतुष्ट नहीं कर सका है। इस खिलाड़ी ने पहले मैच में डेब्यू किया था और 39 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी।

इसके बाद रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में भी तिलक वर्मा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 41 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की आक्रामक पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का निकला।

पहली फिफ्टी के बाद अलग तरह से जश्न मनाते दिखे तिलक वर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार अर्धशतक ठोकने के बाद तिलक वर्मा ने अलग तरह से जश्न मनाया। उन्हें पवेलियन की तरफ इशारा करते हुए अलग तरह से डांस किया जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं।

जब युवा बल्लेबाज से उनके इस सेलिब्रेशन के अंदाज को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि इसका कनेक्शन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी से है।

तिलक वर्मा ने बताया कि उन दोनों के बीच एक खास रिश्ता है, जिसकी वजह से वह जब भी इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक या अर्धशतक लगाएंगे तो ऐसे ही सेलिब्रेट करेंगे।

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) मुकाबले में अपने इंटरनेशनल करियर की पहली फिफ्टी जड़ने के बाद तिलक वर्मा ने कहा कि,

“मैं इसके बाद जरूर रोहित से बात करूंगा। वह मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं। उन्होंने मुझसे खेल का आनंद लेने के लिए कहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किस तरह से खेलना है मेरी उनसे इस बारे में भी बात होती है।”

ALSO READ: IND vs WI: “अक्षर को भी उसकी भूमिका नहीं पता थी..” आरपी सिंह ने उठाया हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल