SANJU SAMSON OUT 2ND T20I IND VS WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली। कैरिबियाई टीम ने भारत के खिलाफ एक बार फिर 2 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। अब मेजबानों की नजर तीसरे टी20 मैच पर टिकी है। वहीं, भारतीय टीम के लिए ये मुकाबला करो या मरो की स्थिति का होने वाला है।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों का लक्ष्य तैयार किया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 7 गेंदों के शेष रहते हुए 2 विकेट से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारतीय गेंदबाज एक बार फिर स्कोर को डिफेंड करने में नाकाम रहे।

गलत शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए संजू सैमसन

इस मुकाबले में कप्तान पांड्या ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में शामिल किया था। संजू नंबर पांच पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। लेकिन अकील हुसैन की टर्न खाती गेंद का वह सामना नहीं कर पाए और स्टंप आउट हो गए।

इस दौरान उन्होंने सिर्फ 7 रन बनाए। संजू सैमसन द्वारा चुने गए गलत शॉट पर अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने स्टार बल्लेबाज को फटकार लगाते हुए कहा है कि अब आप इस बात का रोना नहीं रो सकते कि मुझे गलत पोजीशन पर बल्लेबाजी का मौका दिया गया।

आकाश चोपड़ा ने लगाई स्टार क्रिकेटर को फटकार

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) मैच में संजू सैमसन गलत शॉट खेलने की वजह से आउट हो गए। इसपर अब आकाश चोपड़ा ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि,

“संजू सैमसन ने खराब शॉट खेला। शुरुआत में शुभमन गिल और बीच में संजू सैमसन ने खराब शॉट खेले। संजू सैमसन और उनके प्रशंसक कह सकते हैं कि उन्हें गलत नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल रहा है। लेकिन क्या शीर्ष पर कोई जगह उपलब्ध है ? यदि यह वहां नहीं है, तो क्या किया जा सकता है?”

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि,

“तो आपके पास दो विकल्प हैं – या तो आप खेलें या आप नहीं खेलें। यदि आप उन स्थानों पर खेलते हैं तो रन बनाने का प्रयास करें अन्यथा आप टीम से बाहर हो जाएंगे। 10 ओवर बचे थे, इसलिए आपके पास एक मौका था। आगे मिलने वाले मौकों का अधिकतम लाभ उठाएं वर्ना  बाद में आपको पछताना पड़ेगा।”

ALSO READ: वनडे विश्व कप 2023 के लिए इस दिन होगी भारतीय टीम की घोषणा, ICC ने जारी की डेडलाइन, इन 15 खिलाड़ियों को मौका मिलना तय!