Placeholder canvas

ये खिलाड़ी है TEAM INDIA के हार का असली गुनहगार, इस खिलाड़ी पर हर भारतीय का फूटा गुस्सा!

इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला 4 रन से टीम इंडिया (Team India) को गंवाना पड़ा. दरअसल हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहले मुकाबले में मिली टीम इंडिया की हार ने फैंस को पूरी तरह निराश कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, जिसने ओपनिंग करते हुए फ्लॉप प्रदर्शन दिखाया जिस वजह से टीम इंडिया (Team India) इस मुकाबले में पिछड़ गई.

इस खिलाड़ी पर फूटा लोगों का गुस्सा

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं शुभमन गिल है जिन्हें पहले टी20 में हार्दिक पांड्या ने ओपनिंग की जिम्मेदारी दी थी, जो केवल 3 रन बनाकर आउट हो गए. शुभमन गिल पर अपनी टीम के लिए शानदार शुरुआत करने की जिम्मेदारी थी पर उन्होंने मैनेजमेंट के साथ-साथ अपने फैंस को भी पूरी तरह निराश कर दिया, जिस कारण 4 रन से यह मुकाबला भारत को गंवाना पड़ा. अब टीम इंडिया (Team India) 0- 1 से इस सीरीज में पीछे है.

भारत की हार में बने सबसे बड़ा विलेन

देखा जाए तो गिल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में भी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए, जहां दो मैच में वह केवल 49 रन बना पाए. हालांकि तीन वनडे मैच में उन्होंने 126 रन की पारी जरूर खेली थी, पर टी-20 की शुरुआत होने के बाद वह फिर से आउट ऑफ फॉर्म हो गए हैं. गुरुवार को खेले गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शुभमन गिल जिस तरह से आउट हुए सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा. एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा कि ऐसे लग रहा है जैसे यह टेस्ट मैच है. वहीं कई लोगों ने उन्हें ओपनिंग की जिम्मेदारी दिए जाने पर भी सवाल उठाया है.

Read More : 6,6,6,6,6.. रियान पराग ने बल्ले से मचाया कोहराम चौके-छक्के की बारिश से ठोका 95 रन, अर्जुन तेंदुलकर की टीम बनी चैंपियन