Placeholder canvas

सालों से Team India में मौका पाने के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, अब बल्ले से मचाया धमाल अजित अगरकर की बढ़ी परेशानी

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जिन्होंने अपने बल्ले से धमाल मचा कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. वही इस बीच कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब मौका देने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा जा रहा है. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि अब बीसीसीआई लगातार युवा खिलाड़ियों को मौका देने पर जोर दे रही है.

इसी बीच देखा जाए तो 12 जुलाई से वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत होने वाली है, जिसमें टीम इंडिया (Team India) के एक धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलने की उम्मीद थी, पर ऐसा नहीं हुआ.

इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने किया नजरअंदाज

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मयंक अग्रवाल है, जिन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों फॉर्मेट से बाहर रखा गया है. इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है.

पिछले साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने काफी खराब प्रदर्शन किया था तब से ही सेलेक्टर ने टीम इंडिया (Team India) के लिए उनके सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. अब दलित ट्रॉफी 2023 में इस खिलाड़ी ने अपनी टीम के लिए एक कप्तानी पारी खेलते हुए हर किसी को चौंका दिया है.

बल्ले से दिया मुंहतोड़ जवाब

दिलीप ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल ने साउथ जोन के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है. मैच की पहली पारी में 115 गेंदों पर 76 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल ने 57 गेंदों पर 54 रन बनाए और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

टीम इंडिया (Team India) के लिए उन्होने पांच वनडे में 86 रन बनाए हैं. कई बार तो उन्हें टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में शामिल किया गया, पर प्लेइंग इलेवन से हमेशा बाहर रखा जाता है और अब ये भी नसीब नहीं हो सकता है.

Read More:“भाभी मुझे बस 30 लाख रुपए बनाने हैं” MS Dhoni ने इस खिलाड़ी की पत्नी से कही थी ये बात आज हैं, 1008 करोड़ के मालिक