Placeholder canvas

अभ्यास मैच में हो गया साफ, भारतीय टीम जीत सकती है विश्व कप, अकेले ही भारत को चैम्पियन बना देगा ये खिलाड़ी

T20 World Cup 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2022 से पहले वॉर्म अप मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर 13 रन से मैच जीत लिया। भारतीय बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए थे। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharm) के एक महारथी ने बेहद शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए हैं, जिससे ये साफ है कि ये खिलाड़ी टीम को आसानी से जीत दिला सकता है।

इस खिलाड़ी ने खेली शानदार पारी

भारत बनाम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने काफी विस्फोटक बल्लेबाजी की है। अपनी बल्लेबाजी से खिलाड़ी ने साबित किया कि वो आगे विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 35 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रन बनाए। वहीं टीम इंडिया की की ओर से ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने 20 गेंदों में 29 रन की पारी खेली है।

Suryakumar Yadav ने बनाए सबसे ज्यादा रन

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इस साल सूर्यकुमार यादव ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव ने विश्व कप से पहले इस वॉर्म अप मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव ने इस साल सबसे ज्यादा रन भारतीय क्रिकेट टीम से बनाए हैं।

सूर्यकुमार यादव ने विदेशी गेंदबाजी के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की है। खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में काफी आतिशी पारी खेलकर शतक लगाया था। सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ समय में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है।

Also Read : IND vs WA: ऑस्ट्रेलिया में भारत का धमाल सूर्यकुमार यादव और अर्शदीप की आंधी में उड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम, 13 रनों से जीता भारत

विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं सूर्यकुमात यादव

भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारतीय क्रिकेट टीम का मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है। मैदान के हर कोने में स्ट्रोक लगाना खिलाड़ी की खासियत कही जाती है।

सूर्यकुमार यादव ने भारतीय क्रिकेट टीम के 34 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1045 रन बनाए हैं। साथ ही 13 वनडे मैचों में 340 रन बनाए हैं।

Also Read : IND vs SA: ‘इसे तुरंत टीम से बाहर करो, इसको संन्यास लेकर रील बनाना चाहिये’, जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस