Placeholder canvas

IND vs SA: ‘इसे तुरंत टीम से बाहर करो, इसको संन्यास लेकर रील बनाना चाहिये’, जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस

कल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रांची में खेला गया. जहां टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन कप्तान केशव महाराज का ये फैसला गलत साबित हुआ और साउथ अफ्रीका को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा. अब ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर खड़ी है.

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी से जीता भारत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने रीजा हेंड्रिक्स और एडेन मार्करम की 74 और 79 रनों की पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 278 रन बनाये और भारत को जीतने के लिए 279 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन भारतीय टीम ने 45.5 ओवर में ही मैच खत्म कर दिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने ईशान किशन के 93 और श्रेयस अय्यर के 113 रनों की बदौलत मैच 45.5 ओवर्स में ही खत्म कर दिया, जिसके बाद लखनऊ में मिली हार का बदला भारत ने रांची में लेकर सीरीज को 1-1 से बराबरी पर रखा है. अब दिल्ली में खेले जाने वाले तीसरे मैच में जो भी टीम जीतेगी वही सीरीज की विजेता होगी.

शिखर धवन पर भड़के फैंस

भारत की जीत के बाद भी फैंस का गुस्सा कप्तान शिखर धवन पर कम नहीं हुआ. भारतीय कप्तान शिखर धवन को फैंस ने टीम से बाहर करने की मांग उठाई. भारतीय फैंस शिखर धवन के खराब प्रदर्शन से इतने गुस्से में दिखे कि उन्होंने कप्तान को क्रिकेट छोड़ सोशल मीडिया पर रील्स और वीडियो बनाने की सलाह दे डाली.

दरअसल भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए जाने के बाद शिखर धवन को वनडे टीम की कप्तानी सौंपी गई. लेकिन अब तक खेले गये दोनों मैचों में कप्तान शिखर धवन का बल्ला नहीं चला. लखनऊ में खेले गये पहले मैच में जहां कप्तान ने 4 रन बनाए तो वहीं दूसरे मैच में भी उनके बल्ले से सिर्फ 13 रन आए.

ALSO READ: जसप्रीत बुमराह की जगह खेलने का बड़ा हकदार है ये घातक गेंदबाज, टी20 विश्व कप में तोड़ देगा पाकिस्तान की कमर

आइये देखते हैं भारत की जीत के बाद भी शिखर धवन से नाराज फैंस कैसे रिएक्शन दे रहे हैं:

ALSO READ: छुईमुई हैं ये भारतीय खिलाड़ी जीतना क्रिकेट नहीं खेलते उससे ज्यादा रहते हैं चोटिल