SUNNY DEOLE DAUGHTER IN LAW

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों अपने बेटे की वजह से चर्चा में हैं। साथ ही साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म “गदर टू” को भी लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों उनके बेटे की शादी है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में है। लोग जानना चाहते हैं कि सनी देओल की बहू कौन होगी।

आज हम आपको बताएंगे कि सनी देओल की बहू कौन है। सनी देओल के घर में जल्दी शहनाई बजने वाली है।

सनी देओल की बहू का फिल्मी परिवार से है संबंध

बता दें कि सनी देओल की होने वाली बहू का नाम दृशा आचार्य है। वह बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय की परपोती हैं। विमल रॉय ने फिल्म दो बिघा जमीन, सुजाता, परिणिता, देवदास और मधुमति जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।  इसके अलावा उन्होंने 60 साल पहले करण देओल के दादा धर्मेंद्र के साथ बंदिनी फिल्म में काम किया था।

प्राइवेट रखा गया रिश्ता

बता दें कि सनी देओल की बहू दृशा अचार्य के पिता सुमित आचार्य और उनकी मां साल 1998 में दुबई में शिफ्ट हुए। वहीं दृषा की परवरिश हुई।

दृषा और करण बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। अच्छे दोस्त हैं धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। उनका प्यार परवान चढ़ गया। और लोगों ने शादी करने का फैसला लिया। इन दोनों को साथ में बहुत जगह स्पॉट किया गया है। लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा।

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

बता दें कि दिशा लाइमलाइट से दूर रहती है वह फैमिली बैकग्राउंड जाती है फिर भी उन्होंने लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनका एकाउंट है लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट है। उनको रणवीर सिंह, सनी देओल और अभय देओल फॉलो करते हैं।

 मुंबई में होगी दृषा की शादी

दृशा और करण की शादी मुंबई में होगी। इन दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी है और इन दोनों ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश देओल की वेडिंग एनिवर्सरी पर सगाई की थी।

 16 जून से शुरू होंगी शादी की रस्म रिवाज

बता दें कि 12 जून को घर में पार्टी रखा गया है। 16 तारीख से मेहंदी हल्दी संगीत और 18 जून को शादी होगी और घरों में मेहमानों का आने का सिलसिला लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें-कौन था रेखा का पति, अब तक कितनी बार की शादी, किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर? रेखा ने खुद दिए सारे सवालों के जवाब

Published on June 13, 2023 4:46 pm