CSK

IPL 2022: पिछले साल की चैंपियन टीम CSK के लिए आईपीएल का 15वां सीजन अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई टीम को अब तक खेले गए सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. इसी बीच चेन्नई के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश हुए हैं और उनका मानना है कि लगातार हार की वजह से टीम का आत्मविश्वास टूट चुका है. बता दें कि आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब चेन्नई को अपने शुरूआती सभी चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है.

CSK के प्रदर्शन को लेकर बोले फ्लेमिंग

अपनी टीम के लगतार खराब प्रदर्शन से कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी काफी निराश हुए हैं. उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है जो है सब साफ है. बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग, तीनों ही डिपार्टमेंट में हम फेल रहे. हमें सभी विभागों में काम करने की जरूरत है. क्योंकि इसका असर हमारे हार के अंतर पर भी पड़ रहा है. किसी भी मुकाबले में हम क्लोज फाइट कर नहीं हारे. हमारे हार का अंतर बड़ा ही रहा.”

कोच ने आगे कहा,

“अब तक खेले सभी चार मैच हमारे लिए चिंता का विषय रहे हैं. मैं किसी एक मुकाबले की बात नहीं करूंगा. बल्कि सभी मुकाबलों में हमारा प्रदर्शन खराब रहा. हमें अगर आगे जाना है तो फिर खिलाड़ियों को अपना बेस्ट देना होगा. उन्हें बेहतर परफॉर्म करना होगा.”

ALSO READ: IPL 2022: कुलदीप यादव को लेकर ऋषभ पंत ने BCCI पर कसा तंज, कहा पिछले 1 साल से उसे चयनकर्ता…..

डिफेंडिंग चैंपियंस ने लगाई हार की हैट्रिक

आईपीएल में अब तक चेन्नई के प्रदर्शन की बात करें, तो टीम को आईपीएल के अपने पहले ही मुकाबले में केकेआर के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इसके बाद दूसरे मुकाबले में लखनऊ से 6 विकेट, जबकि पंजाब किंग्स के सामने 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही चेन्नई ने हार की हैट्रिक भी पूरी की.

इसके बाद शनिवार को सभी फैंस को उम्मीद थी कि चेन्नई सनराइजर्स हैदराबाद को हरा कर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करेगी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और इस मुकाबले में भी टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा. ऐसे में चेन्नई को जल्द ही फॉर्म में वापसी करनी होगी, नहीं तो उनके लिए प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो जाएगी.

ALSO READ: IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट का खुलासा, इस खिलाड़ी ने सुबह ही बता दिया था केएल राहुल को शून्य पर आउट करने का प्लान