KRUNAL PANDYA TROLL

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 20वा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। वानखेड़े स्टेडियम पर केएल राहुल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम ने 6 विकेट खोकर 165 रन बनाए हैं। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स ने दो गेंदों पर दो विकेट के साथ बेहद निराशाजनक शुरुआत की थी। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने आसान जीत दर्ज की। संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट खोकर 165 रन बनाए। जिसमें सिमरन हैटमायर ने 36 गेंदों में 59 रन की पारी खेली है। साथ ही देवदत्त ने 29 और रविचंद्रन अश्विन ने 28 रन की पारी खेली है। मार्कस स्टॉयनिश ने 17 गेंदों पर 38 रन की पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शमिल हैं।

जेसन होल्डर ने 12.5 की इकॉनमी से 50 रन देकर दो विकेट लिए हैं। कृष्णप्पा गौतम ने चार ओवर्सए 30 रन देकर दो विकेट लिए और आवेश खान ने एक विकेट लिया है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के दो खिलाड़ी केएल राहुल और कृष्णप्पा गौतम दोनों ही शून्य शून्य पर आउट हो गए हैं। लखनऊ टीम की तरफ से 15 ओवर्स में 100 रन 5 विकेट खोकर ही बना पाई थी। लखनऊ की तरफ दमदार बैटिंग लाइन होने के बाद भी टीम की हालत बहुत खराब दिखी।

क्रुणाल पांड्या ने छोड़ा आसान सा कैच

KRUNAL PANDYA DROP CATCH

दरअसल  क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर को जीवनदान दे दिया है। कृष्णप्पा गौतम के तीसरे ओवर की पहली गेंद हेटमायर ने खींची लेकिन गेंद लॉन्ग ऑन पर हवा में चली गई। जिसके बाद वहाँ मौजूद क्रुणाल पांड्या ने कैच छोड़ दिया। जिसका खामियाजा लखनऊ को भुगतना पड़ा हैटमायर ने 36 गेंदों में 59 रन की पारी खेली. हार के बाद अब फैन्स भी पांड्या को खूब जबरदस्त ट्रोल कर रहे है.. आइये देखते है सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन ….

ALSO READ:IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट का खुलासा, इस खिलाड़ी ने सुबह ही बता दिया था केएल राहुल को शून्य पर आउट करने का प्लान