Placeholder canvas

शादी के नाम से खौफ खाता था श्रीलंकाई दिग्गज, भारतीय लड़की को देख हुआ बेकाबू, पहली ही मुलाकात में कर ली सगाई

अगर विश्व के सबसे बड़े गेंदबाजों की एक सूची बनाई जाएगी तो उसमें शीर्ष पर श्रीलंका के स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ही आएंगे. मुथैया मुरलीधरन ने टेस्ट में 800 विकेट और वनडे में 534 विकेट प्राप्त किया है. अब मुरलीधरन के पुत्र भी क्रिकेट खेलते है. लेकिन एक वक्त था जब मुरलीधरन शादी के नाम से भागते थे और वह चाहते थे कि जीवन में सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करे. लेकिन जब उनको भारत की एक लड़की मिली जो सादगीपूर्ण जीवन जीते थे तो उससे वह प्रभावित हो गए और तुरंत शादी कर ली.

क्या है मुरलीधरन की लवस्टोरी

मुरलीधरन 32 साल की उम्र तक शादी नही किए थे. उनका कहना था कि वह पूरी तरह से क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते है. लेकिन साल 2004 में प्रसिद्ध तमिल अभिनेता चंद्रशेखर चेन्नई के तमिल टेलीविजन चैनल सन टेलीविजन के स्टूडियो पर आए थे. यहां उनकी मुलाकात मुथैया मुरलीधरन से हुई. मुरलीधरन ने तुरंत सुपरस्टार को पहचान लिया.

इस मुलाकात के दौरान मुथैया ने चंद्रशेखर को बताया कि उनकी मां सुपरस्टार की बहुत बड़ी फैन है. इसके कुछ समय बाद चंद्रशेखर की मुलाकात मुथैया मुरलीधरन से हुई. मुथैया मुरलीधरन ने अभिनेता चंद्रशेखर को बताया कि उनकी मां उनकी बहुत बड़ी फैन हैं.

ALSO READ:रोहित शर्मा से कप्तानी छिनते ही बर्बाद हो जायेगा इन 4 खिलाड़ियों का करियर, नहीं मिलेगा टीम इंडिया में मौका

चंद्रशेखर ने कराया रिश्ता

मुरलीधरन की मां और अभिनेता चंद्रशेखर की मुलाकात आयोजित की गई. इस मुलाकात में मुरलीधरन की शादी की बात हुई जहां चंद्रशेखर 24 साल की मधिमलार नाम की एक लड़की का नाम मुलाकात की मां को सुझाया. चंद्रशेखर बचपन से मधिमलार को जानते थे.

मुरली ने पहली मुलाकात से मधिलार से अपने क्रिकेट को लेकर बात की तो मधि ने भी मुरली को अपने शौक के बारे मं बताया. दोनों के बीच काफी अच्छी बात हुई और मुरलीधरन ने मधिमलार को सगाई की अंगूठी दी.

शुरू में तो मुरलीधरन इस रिश्ते के लिए राजी नही हुई लेकिन बाद में वह बड़ी प्रसन्नता से शादी के बंधन में बंध गए और उनकी लव स्टोरी पूरी हो गई.

ALSO READ: “वो तुमसे लाख गुना बेहतर है” हरभजन सिंह ने अश्विन को दिखाना चाहा नीचा तो भड़के फैंस ने जमकर किया ट्रोल