Placeholder canvas

श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू कैप मिलते ही रो पड़े शुभमन गिल और शिवम मावी, हार्दिक ने गले लगाकर जताया भरोसा, वायरल हुआ VIDEO

आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर 163 रन का लक्ष्य लगा दिया. जवाब में श्रीलंकाई टीम सिर्फ 160 रन सकी और मैच 2 रन से हार गई. शिवम मावी और शुभमन गिल ने आज के मैच से अपने इंटरनेशनल टी-20 कैरियर का शुरूआत किया है.

डेब्यू कैप मिलते ही रो पड़े शुभमन

जब किसी भी खिलाड़ी का डेब्यू होता है तो उसे किसी स्पेशल खिलाड़ी से अपना डेब्यू कैप मिलता है. ऐसे में आज शिवम मावी को कप्तान हार्दिक पंड्या ने डेब्यू कैप दिया और शुभमन गिल को उपकप्तान सुर्यकुमार यादव ने कैप सौंपा.

शुभमन गिल को जैसे ही यह कैप मिली उनके आंखो से आंसू गिरने लगे. दरअसल डेब्यू कैप पाकर शुभमन गिल भावुक हो गए थे. इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइए हम भी देखते हैं.

यहाँ देखे वीडियो

 

https://twitter.com/SaddamAli7786/status/1610259981395451904?s=20&t=-n1WuU4oEGXf3IxBqCcCWQ

रोमांचक मैच में 2 रनों से जीता भारत

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम का शुरूआत बहुत साधारण रहा. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दूसरी तरफ ईशान किशन ने जरूर बढ़िया पारी खेली. ईशान ने 29 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 37 रनों की पारी खेली.

ALSO READ: रणजी ट्रॉफी में Arjun Tendulkar की निकली हवा, संजू सैमसन की टीम ने एक विकेट के लिए पुरे दिन तरसाया

अंत में आकर दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली जिससे भारत का स्कोर 150 के पार गया. दीपक हुड्डा ने 23 गेंदो में 1 चौके और 4 गगनचुम्बी छक्को की मदद से 43 रनों की पारी खेली. वही अक्षर पटेल ने भी 31 रन की पारी खेली और भारत के स्कोर को 162 तक पहुंचाया.

163 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत अच्छी नही रही और सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. कप्तान दासुन शानका ने 45 रन बनाकर श्रीलंका की मैच में वापसी कराई. लेकिन इसके बाद श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नही खड़ा कर सका और श्रीलंका मैच 2 रन से जीत गया.

ALSO READ: शुरू हो चुका है काउंटडाउन, इस दिन होगा IPL 2023 की शुरुआत, इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मैच