Placeholder canvas

रणजी ट्रॉफी में Arjun Tendulkar की निकली हवा, संजू सैमसन की टीम ने एक विकेट के लिए पुरे दिन तरसाया

इस वक्त रणजी ट्रॉफी खेला जा रहा है जिसमें कई खिलाड़ी कमाल दिखाकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस वक्त मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी रणजी ट्रॉफी खेलकर लगातार कभी गेंदबाज़ी तो कभी बल्लेबाजी में सुर्खियां बटोर रहे हैं. पर इस बार उनका जलवा नहीं चला.

गोवा की टीम के लिए खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने केरल के खिलाफ विकेट लेने की बहुत कोशिस की पर उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

केरल के खिलाफ साबित हुए फ्लॉप

रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को एक भी सफलता हासिल नहीं हुई. यह खिलाड़ी मैच के दौरान एक-एक विकेट लेने को तरसते हुए नजर आए पर उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ.

रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 14 ओवर में गेंदबाजी की. 1 मेडन ओवर भी डालें. इसी के साथ 45 रन खर्च किए पर विकेट लेना तो दूर वह गोवा की ओर से दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए.

ALSO READ: IPL 2022 में ही नीता अंबानी ने चली थी तगड़ी चाल, अब ये खिलाड़ी अकेले ही बना देगा मुंबई इंडियंस को चैम्पियन

ऐसा रहा मैच का हाल

रणजी ट्रॉफी में केरल और गोवा के बीच चल रहे मुकाबले में सबसे पहले केरल की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

भले ही इस टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही पर 76 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर टीम ने 224 रन बना लिए थे. बीच के ओवर में सचिन बेबी और रोहन प्रेम के बीच 100 रन की साझेदारी ने टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया.

ALSO READ: अपने ही पिता के बनाए गए स्टेडियम में बेटे ने लगाया शतक, Ranji Trophy में गेंदबाजों की तोड़ रहा कमर, अब टेस्ट क्रिकेट में भी खतरे में केएल राहुल की जगह