shubman gill and sara ali khan

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने बल्लेबाजी के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते है. हाल ही में अपने वैकेशन की कुछ फोटो उन्होने शेयर की थी, जिसमें वह एक टेरेस पर आंखों में गाँगल्स लगाए हुए पोज देते नजर आ रहे थे. उस फोटो में उनके पीछे एक समंदर दिख रहा है. इस समंदर में जो दिखा शायद शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कभी उसकी उम्मीद नहीं की थी.

सोशल मीडिया पर इस वक्त जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें अकेले शुभमन गिल (Shubman Gill) नहीं बल्कि उनके साथ एक ऐसा नाम नजर आ रहा है, जिसे लेकर हमेशा तरह- तरह की बातें कही जाती हैं.

ये है पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया पर इस वक्त जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, इसे लेकर यह कहा जा रहा है कि सारा अली खान के चलते शुभमन गिल (Shubman Gill) की यह फोटो वायरल हुई है. वायरल फोटो में गिल के पीछे जो स्विमिंग पूल नजर आ रहा है, उसमे सारा अली खान किसी के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. बल्कि यह फोटो इडिटेड है. उस स्विमिंग पूल में कोई नहीं है जो वायरल हो रही है. उसमें पीछे एडिटिंग के माध्यम से सारा अली खान को लाया गया है.

यूं ही बनती रहती है कहानियां

वायरल तस्वीर में यह साफ नजर आ रहा है कि सारा अली खान की एक फोटो को उस पुल में एडिटिंग के तौर पर लाया गया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा को लेकर तरह-तरह की बातें कही जाती है.

हालांकि दोनों ने कभी भी सामने से आकर अपने रिश्ते की बात को नहीं कहा है, लेकिन उनके फैंस उनकी तस्वीरों के माध्यम से दोनों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करते रहते हैं.

ALSO READ: विश्व कप 2023 से पहले इस दिन होगा भारत और पाकिस्‍तान मुकाबला, रोहित शर्मा के पास बदला लेने का मौका!

Published on July 1, 2023 12:23 am