Placeholder canvas

शादी से पहले श्रद्धा कपूर का इन अभिनेताओं से थे संबंध, पता चलते ही एक के साथ शक्ति कपूर की हो गई थी हाथापाई

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) अब 36 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपना 36वां जन्मदिन मनाया। उन्हें आशिकी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर के शुरुआत फिल्म आशिकी 2 से की। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor) नजर आए थे।

श्रद्धा कपूर इस फिल्म से इतनी पॉपुलर हो गई कि लोग उन्हें आशिकी गर्ल के नाम से जानने लगे। श्रद्धा कपूर के नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़े हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

श्रद्धा कपूर का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है और रणबीर के साथ वह फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar ) में नजर आने वाली हैं। श्रद्धा अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती है। उन्होंने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिल्म आशिकी 2 से वह बहुत ज्यादा फेमस हुई उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन वह बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं। वहीं आशिकी 2 एक नई पहचान मिली। वह हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रही। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है।

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने स्त्री, हसीना पार्किर छिछोरे, आशिकी 2 हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में काम किया है।

रोहण श्रेष्ठ के साथ जुड़ा नाम

बता दें कि श्रद्धा कपूर का नाम फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों के बारे थे दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जानकारी के मुताबिक की श्रद्धा कपूर रॉकऑन के को एक्टर फरहान अख्तर को डेट करने की खबरें सामने आई थी।

श्रद्धा ने फरहान के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बात की और उन्होंने कहा कि वह फरहान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उनके पापा को फरहान बिल्कुल भी पसंद नहीं थे, जिसकी वजह से फरहान और श्रद्धा के पापा में बहस हो गई।

ये भी पढ़ें-खूबसरती के मामले में बेटी अनन्या पांडे को भी मात देती हैं उनकी मां भावना, करीना, मलाइका भी रह जाती हैं पीछे