Placeholder canvas

Shloka-Akash Ambani: अंबानी परिवार के घर लक्ष्मी का हुआ आगमन, गूंजी किलकारी, मुकेश अंबानी फिर बने दादा

Shloka-Akash Ambani: अंबानी परिवार(Ambani family) की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने 31 मई को एक बेटी को जन्म दिया। इसके साथ ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी फिर दादा-दादी बन गए हैं। बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर नन्हे मेहमान ने दस्तक दिया है और वह पर फिर से दादा बन गए हैं।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की वाइफ श्लोका ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद अंबानी परिवार में खुशियों का माहौल है।

अंबानी परिवार में लक्ष्मी का हुआ आगमन

इससे पहले साल 2020 में श्लोका ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा। जिसके बाद से बधाई का सिलसिला शुरु हो गया। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के  घर में लक्ष्मी का आगमन हुआ है।

मिलने लगीं बधाईंया

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी घर में लक्ष्मी के आने से चारों तरफ खुशियों का माहौल है। ऐसे में बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं लोग उनकी नातिन की तस्वीर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

आकाश अंबानी और श्लोका का हुआ था लव मैरिज

बता दें कि अकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने लव मैरिज की। आकाश की मुलाकात श्लोका से तब हुई थी जब वह 12वीं कक्षा में पढ़ते थे और आकाश ने श्लोका से अपने दिल की बात कही फिर वो दोनों रिलेशनशिप में आए। पढ़ाई की वजह से दोनों ने अलग-अलग यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया। लेकिन कभी दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। और दोनों करियर में सेटल हो गए तब ऑफिशियली तौर पर अपने रिलेशनशिप  का अनाउंसमेंट किया और फिर शादी की।

मुकेश अंबानी के घर से कोई ना कोई फंक्शन होता रहता है। जिसमें बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शिरकत करने पहुंचते हैं, ऐसे में उनके दादा-दादी बनने के बाद तमाम हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर लक्ष्मी के आने से चारों तरफ खुशियां ही खुशियां आईं।

ये भी पढ़ें-अमरीश पुरी की बेटी ने बनाया सब को अपना दीवाना, खूबसूरती ऐसी की सलमान खान भी हार बैठें दिल