Placeholder canvas

अमरीश पुरी की बेटी ने बनाया सब को अपना दीवाना, खूबसूरती ऐसी की सलमान खान भी हार बैठें दिल

बॉलीवुड के मशहूर दिवगंत विलेन और अभिनेता अमरीश पुरी(Amrish Puri) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन आज भी उनकी फिल्मों को लोग पसंद करते हैं। उनकी आवाज और उनके अभिनय को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं। वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन के सभी नेताओं में से एक है जिनके अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया।

दर्शक उनके अभिनय को भूल ही नहीं पाते हैं। कहा जाता था कि वह जिस फिल्म में नजर आते तो फिल्म सुपरहिट होना तय माना जाता था।

जिंदादिल अभिनेता थे अमरीश पूरी

उन्होंने अलग-अलग अभिनय कर लोगों का ऐसा दिल जीता कि आज भी वह लोगों के दिलों में जिंदा हैं। बहुत सारे अभिनेता हुए बॉलीवुड में जिन्होंने अपनी अहम भागीदारी निभाई और अपने अभिनय से लोगों का मन मोह लिया, लेकिन अमरीश पुरी की बात ही कुछ अलग थी।

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी के दिलकश अदाओं को लोग देखकर उनके दीवाने हो गए। भले ही बहुत उनकी बेटी एक्टिंग की दुनिया में नहीं है। लेकिन उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसको देख कर लोग उनकी तस्वीर को देखते ही रह गए। और उनके दीवाने हो गए।

भले ही वह इंडस्ट्री में नहीं हैं, लेकिन उनके सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं।

अमरीश पुरी थे शानदार पिता

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी बेहद खूबसूरत है। और अमरीश पुरी ने अपनी बेटी की बहुत अच्छे से परवरिश की। नम्रता इंडस्ट्री में नहीं है लेकिन अपनी खूबसूरती से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

अमरीश पुरी की बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोसों दूर है लेकिन वह इतनी खूबसूरत है कि लोगों ने देखती अपना दिल हार बैठे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि अगर अमरीश पुरी की बेटी इंडस्ट्री में अपना कदम रख दे तो बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देंगी, लेकिन अमृता पुरी का इंटरेस्ट बॉलीवुड की तरफ नहीं है वह अपना काम करती है और देश की सेवा करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें-किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं सचिन तेंदुलकर की प्रेम कहानी, पत्नी के सामने कद ही नहीं उम्र में भी इतने छोटे, खूबसूरती में बेटी सारा भी फेल