Placeholder canvas

Urvashi Rautela को पागलों की तरह डांस करना पड़ा भारी, हो गईं ट्रोल, लोग बोले- अटेंशन लेने के लिए कुछ भी करेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भले ही कम फिल्मों में नजर आई हों, लेकिन हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में बना रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके बहुत से वीडियो तेजी से वायरल होते  हैं।

एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जहां वह स्टेडियम में डांस करती नजर आईं, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ट्रोलर्स ने कहा अटेंशन पाने के लिए ड्रामा कर रही है।

Urvashi Rautela का वीडियो सोशल मीडिया पर  हुआ वायरल

एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ा।  वैसे तो उर्वशी रौतेला अपने फोटो  वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक फोटो और वीडियो शेयर किया, जिसमें वीडियो काफी वायरल हुआ। उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। ट्रोलर्स ने कहा कि अटेंशन पाने के लिए ड्रामा कर रही है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्म फेस्टिवल 2023 कांस में शामिल हुई थी। जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। उन्हें वहां भी उन्हें ट्रोल किया गया। कांस फेस्टिवल में उर्वशी ने कहर ढाया, जिसने भी एक्ट्रेस को देखा वह देखता ही रह गया।

नए घर में शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस

बता दें कि  हाल ही में उर्वशी रौतेला लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में सेलेक्ट नाम के एक बंगले में रहने के लिए जाने वाली थीं, लेकिन और शिफ्ट नहीं हो पाईं।

अब वह जुहू बंगले में शिफ्ट हुई हैं। उन्होंने अपने घर को बहुत ही खूबसूरती से सजाया है। उन्होंने अपने घर का वीडियो शेयर किया, जिसने भी उसको देखा वह देखता ही रह गया।

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्वशी रौतेला

बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है और वह इंस्टाग्राम पर पर काफी एक्टिव रहती हैं। लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें-इस डायरेक्टर की बात से गुस्से से लाल-पीला हो गए थे सलमान खान, मुंह पर फेंककर मारी थी डायरी, फिर…