Placeholder canvas

IPL 2023: आशीष नेहरा ने चली आईपीएल ऑक्शन टेबल पर बड़ी चाल, केकेआर के मैच विनर खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल

भारत के उभरते युवा तेज गेंदबाज शिव मावी को आईपीएल के मिनी ऑक्शन में 6 करोड़ रूपये में गुजरात टाइटंस ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया। शिवम मावी पिछले सीजन आईपीएल में केकेआर की ओर से खेले थे, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

गुजरात और राजस्थान के बीच हुई जंग

शिवम मावी का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। शुरुआत में उनको लेकर केकेआर की टीम ने भी बोली लगाई। इसके बाद गुजरात टाइंटस मैदान में उतरे। दोनों के बीच शुरुआत में गहमागहमी हुई। बीच में राजस्थान भी मैदान में उतरी लेकिन अंत में 6 करोड रूपये की बोली लगाकर गुजरात ने अपनी टीम में शामिल किया।

शिवम मावी गुजरात में मोहम्मद शमी के साथ गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे। वे अपनी तेज गेंदों से विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने में माहिर हैं।

ALSO READ: IPL 2023: गौतम गंभीर डूबा रहे हैं लखनऊ सुपर जायंटस की लुटिया, बेन स्टोक्स, कैमरून ग्रीन और सैम करन को छोड़ निकोलस पूरन पर लुटा दिया आधा पर्स

अब तक खेले 32 मैच

शिवम माली ने अब तक आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने अब तक 32 मैच खेले जिसमें उन्होंने 30 विकेट हासिल किए। वें साल 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं। वें पहली बार केकेआर के अलावा किसी ओर टीम से खेलेंगे।

ALSO READ:बेन स्टोक्स नहीं मिले तो जेसन होल्डर के तरफ भागी राजस्थान रॉयल्स, मात्र इतनी कीमत में बनाया अपनी टीम का हिस्सा