Placeholder canvas

ईशान किशन की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले समर्थ व्यास के लिए काव्या मारन ने दिल खोलकर लुटाया पैसा, इतनी कीमत में बनाया SRH का हिस्सा

केरल के कोच्चि में चल रहे आईपीएल के मिनी ऑक्शन में भारत के अनकैप्ड खिलाड़ी समर्थ व्यास को 20 लाख रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया। समर्थ व्यास अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, साथ ही वह बड़े बड़े छक्के लगाने में माहिर हैं, जिसका उदाहरण हमें विजय हजारे ट्रॉफी में देखने को मिला था।

बेस प्राइस में खरीदा समर्थ व्यास को

समथ व्यास हैदराबाद के इस मिनी ऑक्शन के पहले अनकैप्ड भारतीय के रूप में टीम में शामिल हुए। उन्हें खरीदने के लिए हैदराबाद ने बिल्कुल देरी नहीं लगाई और उनके बेस प्राइस में उन्हें खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया।

समर्थ अब समथ हैदराबाद में एडन मार्क्रम, अब्दुस समद मयंक अग्रवाल और वाशिंग्टन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलते नजर आएंगे। वह पहली बार आईपीएल में शिरकत करते हुए भी दिखाई देंगे।

ALSO READ: 17.50 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा किरोन पोलार्ड की जगह एक ऐसा खिलाड़ी जो खड़े-खड़े मारता है छक्के, गेंद से भी मचाता है कोहराम

विजय हजारे में लगाया था दोहरा शतक

समर्थ व्यास ने पिछले दिनों घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। वह विजय हजारे ट्रॉफी की विजेता टीम सौराष्ट्र टीम के बल्लेबाज थे। उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने सिक्किम के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

इसके अलावा समर्थ इस समय चल रही रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार अपनी टीम के लिए बल्ले से रन बना रहे हैं।

ALSO READ: IPL 2023: गौतम गंभीर डूबा रहे हैं लखनऊ सुपर जायंटस की लुटिया, बेन स्टोक्स, कैमरून ग्रीन और सैम करन को छोड़ निकोलस पूरन पर लुटा दिया आधा पर्स