Placeholder canvas
IPL 2023 MINI AUCTION
आईपीएल 2023 क्रिकेट न्यूज

17.50 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा किरोन पोलार्ड की जगह एक ऐसा खिलाड़ी जो खड़े-खड़े मारता है छक्के, गेंद से भी मचाता है कोहराम

शुक्रवार को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आलराउंडर के नाम रहा। पहले सैम करन 18.50 करोड़ रूपये में बिके। इसके बाद कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा। वें आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने। वें मुंबई में किरोन पोलार्ड की जगह खेलते हुए नजर आएंगे।

किरोन पोलार्ड की लेगें जगह

कैमरून ग्रीन के लिए शुरू से ही मुंबई की टीम रेस में शामिल रही। कैमरून को खरीदने के लिए दिल्ली, राजस्थान की टीमो ने भी खूब प्रयास किए, लेकिन पर्स कम होने के कारण यह दोनों टीमें कैमरून ग्रीन को नहीं खरीद पाई।

कैमरून ग्रीन आगामी सीजन में मुंबई के लिए किरोन पोलार्ड के स्थान पर खेलते हुए नजर आएंगे। किरोन पोलार्ड ने इस साल आईपीएल से संन्यास ले लिया था, जिसके बाद मुंबई को एक आलराउंडर की जरूरत थी, जिसे अब कैमरून ग्रीन पूरा करेंगे।

ALSO READ: घर में भी ऑस्ट्रेलिया के सामने क्यों करना पड़ा 1-4 से शर्मनाक हार का सामना, भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बताया कारण

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं

कैमरून ग्रीन इस साल शानदार फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने भारत दौर पर आस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए तीन मैचों की सीरीज में 224 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 से भी अधिक था। उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग भी की थी।

वें बल्लेबाजी के साथ साथ तेज गेंदबाजी भी कर लेते हैं। यही कारण है कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी।

ALSO READ: IPL 2023 की नीलामी में महेंद्र सिंह धोनी ने खेला बड़ा दांव मात्र इतनी कीमत में अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गज को बनाया अपनी टीम का हिस्सा