Placeholder canvas

हुस्न की अप्सरा है Shatrughan Sinha की खूबसूरत बहू, हॉटनेस में मलाइका और नोरा भी हैं फेल

by Deepansha Kasaudhan
SHATRUGHAN SINHA DAUGHTER IN LAW

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान ऐसी कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिससे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। ये कहा जा सकता है कि, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने समय के सबसे मशहूर, शानदार और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब एक्टिव तो नहीं है लेकिन उनकी बहू इन दिनों सुर्खियों में है।

अपने समय के सदाबहार अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इन दिनों अपनी बहू को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी बहू का नाम तरुणा सिन्हा है, जिसकी झलक इन दिनों देखने को मिली है।

 

बेहद खूबसूरत हैं Shatrughan Sinha की बहू

शत्रुघ्न सिन्हा की बहुत तरुणा सिन्हा की झलक देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है। तरुणा सिन्हा बॉलीवुड फिल्मों की किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में एक फैमिली फंक्शन के तरुणा सिन्हा अपने परिवार के लोगों के साथ नजर आई।

इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ अपने ससुर शत्रुघ्न सिन्हा, बल्कि सास पूनम और ननद सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आई। इस दौरान उन्होंने तस्वीरें भी क्लिक करवाई है।

Shatrughan Sinha की बहू की तस्वीरें

तरुणा सिन्हा की तस्वीरें सामने आते ही कई लोग शत्रुघ्न सिन्हा की बहु की खूबसूरती की तारीफ करने लगे। कई लोगों ने तरुणा की खूबसूरती को देखकर यह तक कह दिया कि उनको सोनाक्षी की तरह बॉलीवुड में आना चाहिए। सोशल मीडिया पर तरूणा सिन्हा की कई तस्वीरें आई हैं।

ALSO READ: अमिताभ बच्चन ने किया शत्रुघ्न सिन्हा की इस बुरी आदत का खुलासा, सुन शर्मा गईं पत्नी पूनम, सोनाक्षी बोलीं- शुक्र है कि मै पापा जैसी नहीं हूँ

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00