Placeholder canvas

Malaika Arora से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन Amrita Arora, ख़ूबसूरती और दिलकश अदाओं से मोह लेती है सबका दिल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, हॉट और फिट अभिनेत्री हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तरह उनकी बहन भी काफी ज्यादा खूबसूरत और फिट है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन का नाम अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) है और वह खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। हालांकि यह अलग बात है कि अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) अपनी बहन की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान नहीं बना पाई हैं।

हॉटनेस के मामले में Malaika Arora से कम नहीं हैं उनकी बहन अमृता अरोड़ा

इसी बीच अमृता अरोड़ा एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि अपनी बहन मलाइका अरोड़ा की तरह अमृता अरोड़ा भी काफी फिट हैं और फिगर के मामले में वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

सोशल मीडिया पर अमृता अरोड़ा काफी ज्यादा एक्टिव है और यहां पर वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहती है।

Malaika Arora की बहन अमृता अरोड़ा

उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट और लाइक्स आते हैं। बता दें कि कई बार अमृता अरोड़ा इवेंट में अपने स्टाइल और लुक्स से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। उनकी हर एक लुक्स पर फैंस मर मिटते है।

कई तस्वीरों में अमृता अरोड़ा के फिगर की भी लोग तारीफ कर चुके हैं। उनका फिगर को देखकर कई लोग ऐसा कहते हैं कि उन्होंने अपने फिगर पर काफी ज्यादा मेहनत की है।

हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में अमृता अरोड़ा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से बिल्कुल भी काम नहीं है, आपको खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

ALSO READ: Malaika arora Oops Moment: पैपराजी के कैमरे के सामने सरकी मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, भरी महफिल में हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस