Sharmila Tagore
Sharmila Tagore

बाॅलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan)की मां और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने जमाने की मशहूर और होनहार अभिनेत्री हैं। हालांकि अब वो लंबे समय बाद फिल्म गुलमोहर के जरिए वापसी कर रही है। अब इसी बीच शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore ) ने बहू और बेटी के बीच के फर्क को बताया है। उनका जवाब चाहने वालों का दिल जीत रहा है।

Sharmila Tagore ने बताया बहू और बेटी में फर्क

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शर्मिला टैगोर अपनी बहू और अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो वाॅट वुमेन वाॅन्ट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कई विषय पर खुलकर बात की। इसी शो दौरान जब करीना ने अपनी सास शर्मिला से बेटी और बहू के बीच का फर्क होता है, से संबंधित सवाल पूछा तो दिग्गज एक्ट्रेस ने इसका बहुत ही शानदार जवाब दिया।

शर्मिला टैगोर ने कहा कि, बेटियां वह होती हैं, जिनके साथ आप बड़े होते हो, ऐसे में आप उसके टेम्परामेंट को अच्छे समझते हैं। जैसे आप ये बखूबी जानते हैं कि क्या बातें उसे गुस्सा दिलाती हैं।

आपको यह भी पता रहता है उन चीजों से कैसे डील करना होता है और जिसे आप बेहतरीन तरीके से डील भी करते हैं लेकिन बहू से आप उस वक्त मिलते हैं, जब वह पूरी तरह से एडल्ट यानी परिपक्क हो चुकी होती है।

Sharmila Tagore बोलीं बहू का स्वागत करें

शर्मिला अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि, बहू एडल्ट हो चुकी होती है। इसलिए आप उसके टेम्परामेंट को नहीं जानते हैं। ऐसे में उसे जानने में थोड़ा वक्त तो लगेगा ही। इसलिए जब एक नई लड़की आपके घर आपकी बहू बनकर आती है, तो आपका फर्ज बनता है कि आप उसका अच्छे से स्वागत करें।

उसे काफी कंफर्टेबल फील कराएं। उसका पूरी तरह से ध्यान रखें। शर्मिला ने यह भी कहा कि, बेटे और बहू के रिश्ते को कभी भी टेकओवर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए उन्हें पूरा स्पेस देना चाहिए।

ALSO READ: 41 साल बाद नदिया के पार की Gunja अब दिखने लगी ऐसी, देखकर आप भी नहीं पहचान पाएंगे