Rani Mukerji
Rani Mukerji

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बाॅलीवुड की सबसे काबिल और मशहूर अभिनेत्री हैं। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने करियर में एक से एक कई फिल्में दी है। ये कहा जा सकता है कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जो सिर्फ अपने बल पर हिट फिल्में देने का दम रखती है।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी (Mardaani) एक हिट और शानदार फिल्म है। जिसमे उन्होंने ना सिर्फ एक्शन सीन किया है बल्कि एक पुलिस आफिसर के रोल में शानदार लगी है। अब इसी बीच रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी (Mardaani 3) के अगले सीक्वल को लेकर खुद अभिनेत्री ने एक बड़ा हिंट दिया है।

बता दें कि हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे रिलीज की गई थी। इस फिल्म की कहानी और कलाकारों के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि ये अलग बात हैं कि फिल्म बाॅक्स आफिस पर उतनी अच्छी कमाई नहीं कर पाई। लेकिन फिर भी इस फिल्म को लोगों से तारीफ मिली।

Mardaani 3 पर बोली Rani Mukerji

अब रानी मुखर्जी की हिट फिल्म मर्दानी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर बड़ा अपडेट सामने आया है। रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म मर्दानी को लेकर बात की है। जिसमे उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि, जरूर लेकिन इसके लिए कहानी आकर्षक होनी चाहिए।

Rani Mukerji को अच्छी कहानी का इंतजार

एक्ट्रेस ने मर्दानी फ्रेंचाइजी को लेकर कहा कि,

“मैं वास्तव में फिर से शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार करना चाहती हूं। लेकिन ये सब स्टोरीलाइन और स्क्रिपट पर निर्भर करता है और अगर हमें तीसरी किस्त के साथ जाने के लिए एक दिलचस्प कहानी मिलती है, तो मुझे लगता है कि शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में आना आकर्षक होगा। मुझे इस रोल को करने में बहुत मजा आता है।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि मैं दुनिया भर के सिनेमा को देखतू हूं कि क्या आ रहा और लोग किस तरह का काम कर रहे हैं। मैं हमेशा उन फिल्मों को करना चाहूंगी जो मुझे लगता है कि लोगों को पता होना चाहिए। ये मेरा मानदंड और ये बार बार नहीं आता है। इसलिए जितना समय मैं अपनी अगली फिल्म के लिए निर्णय लेने में लेती हूं, उतना ही समय किसी को कहानी के साथ आने में भी लगता है। हालांकि अब ये देखना है कि रानी मुखर्जी को उनकी फिल्म मर्दानी के अगले पार्ट के लिए कब तक कहानी मिलती है।”

ALSO READ:Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं Naga Chaitanya, खबर सुन सामंथा हुईं आगबबूला