24 साल बाद सचिन ने खेला वही शॉट, क्रिकेट के भगवान के लैप शॉट के दीवाने हुए लोग
24 साल बाद सचिन ने खेला वही शॉट, क्रिकेट के भगवान के लैप शॉट के दीवाने हुए लोग

इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ (ROAD SAFETY WORLD SERIES 2022) खेली जा रही है. इस सीरीज़ में इंडिया लीजेंड्स शानदार परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंडिया लीजेंड्स ने बीते गुरुवार को इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ एक मैच खेला, जिसे इंडिया लीजेंड्स ने 40 रनों से अपने नाम कर लिया. इस मैच को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था.

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) हर मैच में अपनी टीम के शानदरा योगदान देते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक बार फिर सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए आक्रम पारी खेली. सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) की इस पारी से उनका एक शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि सचिन ने 24 साल पुरानी याद ताज़ा कर दी.

ये शॉट हुआ वायरल

बता दें, आज से 24 साल पहले यानी साल 1998 में सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) ने शारजहां में एक छक्का लगाया था, बिल्कुल वैसा ही शॉट सचिन ने इंग्लैंज लीजेंड्स के खिलाफ भी खेला है.

दोनों ही शॉट की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं कि दोनों शॉट में सिर्फ वक़त और जगह का फर्क है, बाकी आपको शॉट में किसी भी प्रकार का कोई फर्क देखने को नहीं मिलेगा.

ALSO READ: बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का एक और ऐतिहासिक रिकॉर्ड, अब इस मामले में भी किंग कोहली से निकले आगे

सचिन बने मैन ऑफ द मैच

उल्लेखनिय है, इस मैच को इंडिया लीजेंड्स ने अपने नाम कर लिया. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलरप ने इस मैच में 20 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 40 रनों की पारी खेली. इस सचिन की इस पारी की बदौलत ही इंडिया लीजेंड्स 15 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 170 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब हो पाई.

इस स्कोर का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम 15 ओवरों में 6 विके गंवाकर कर 130 रन ही बना पाई. बारिश के चलते मैच 15-15 ओवर का ही खेला गया था.

ALSO READ: INDW VS ENGW: इंग्लैंड की धरती पर भारत ने रचा इतिहास, किया क्लीन स्वीप, इस खिलाड़ी के फैसले से क्रिकेट जगत में छाया मातम

Published on September 25, 2022 6:50 am