Placeholder canvas

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच से पहले फिर बदला कप्तान, एम्बुलेंस में लादकर ले जाया गया अस्पताल

IND vs BAN 1st Test Match: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैच टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से खेली जानी है। जिसका पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम (Zahur Ahmed Chowdhury Stadium) में खेला जाएगा। ये टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। लेकिन पहले मैच से पहले ही फैंस के लू एक बड़ी खबर सामने आई है।

ये कप्तान हो सकता है बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की इस टेस्ट सीरीज से बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) बाहर हो सकते हैं। खिलाड़ी शारीरिक तौर पर खेलने के लिए फिट नहीं है, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है।

मीडिया वेबसाइट द डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ( Shakib Al Hasan) की पसलियों और कंधों में कुछ तकलीफ और जकड़न के कारण चटगांव के एक अस्पताल में ले जाया गया था। मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने कहा गया है, ‘उन्हें कुछ जकड़न थी और वह चेकअप के लिए गए थे ‘।

पहले टेस्ट से बाहर होने की उम्मीद

भारत बनाम बांग्लादेश के मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंगलवार को शाकिब अल हसन ( Shakib Al Hasan) के आने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नही हुआ। टेस्ट सीरीज से पहले उनका पहला नेट सेशन था, कप्तान वहां नेट्स में बैटिंग सेशन के लिए चले गए। कप्तान की जगह बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि “ऐसा लगता है कि टीम प्रबंधन के सदस्यों के बीच इस बात पर चर्चा चल रही है कि शाकिब अब बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में खेल सकते हैं या नहीं। याद दिला दे, भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वन डे मैच में शाकिब अल हसन को तेज गेंदबाज उमरन मलिक के पहले ओवर का सामना करते हुए कंधे और पसलियों में चोट लग गई थी।

Also Read: ‘वो अश्विन और अक्षर थे जो…’ युजवेंद्र चहल ने अब तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों रोहित शर्मा ने नहीं दिया टी20 विश्व कप के प्लेइंग इलेवन में मौका

हेड कोच ने दी बड़ी जानकारी

हेड कोच रसेल डोमिंगो ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

‘देखो हम अभी भी उनका आंकलन कर रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करने के लिए आज दोपहर बाद फैसला करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं। वह अभी भी अपनी पसलियों और कंधों के साथ थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह बल्लेबाजी करेंगे।’

Also Read: टीम में KL Rahul क्यों, अनफिट खिलाड़ियों को जगह…BCCI ने चेतना शर्मा से पूछे ये सवाल और फिर दिखाया बाहर का रास्ता