सोहेल खान की एक्स वाइफ की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं उर्वशी रौतेला, बेहद खूबसूरत हैं सलमान की भाभी
सोहेल खान की एक्स वाइफ की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं उर्वशी रौतेला, बेहद खूबसूरत हैं सलमान की भाभी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहेल खान और उनकी वाइफ सीमा सचदेह का तलाक हो गया। तलाक होने के बाद से ही उनकी वाइफ सीमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। और वह हमेशा ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। और उनके फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट और लाइक करते हैं।

बिकनी में नजर आईं सीमा

सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेह बहुत ही ज्यादा हॉट फोटोस शेयर कर रही हैं। सीना ने अपनी बिकनी फोटोज शेयर किया है। जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरों में वह बिकनी पहन आराम फरमा रही हैं। इस तस्वीर में उनका टैटू साफ नजर आ रहा है।

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सनग्लासेस लगाया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। सीमा के तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोग इनकी तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सीमा और सोहेल हुए अलग

बता दें कि सोहेल खान ने सीमा सचदेह से साल 1998 में शादी की थी। लेकिन इनकी शादी चल नहीं पाई और इनका तलाक हो गया। अभी दोनों एक दूसरे से अलग हैं। बता दें कि सोहेल और सीमा के दो बेटे हैं एक का नाम निर्माण और दूसरे का नाम योहान है।

सोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा काफी खुश नज़र आती हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सीमा वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ में नजर आई थीं। सोहेल खान और सीमा सचदेवा ने 1998 में शादी की और इन दिनों का लव मैरिज थी। इन दोनों ने घर से भागकर शादी की थी।

सीमा ने एक शो के दौरान कहा था कि वह सोहेल खान से 5 साल से अलग रह रही थीं और आखिरकार उन दोनों का तलाक हो गया और कानूनी तौर पर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सीमा ने कहा कि निर्माण और योहान दोनों मेरे बेटे हैं योहान का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।

ये भी पढ़ें-चर्चा में आया जैकलिन और कैटरीना कैफ का ये कीमती तोहफा, सलमान खान के जन्मदिन पर किया गिफ्ट