Placeholder canvas

चर्चा में आया जैकलिन और कैटरीना कैफ का ये कीमती तोहफा, सलमान खान के जन्मदिन पर किया गिफ्ट

बॉलीवुड दुनिया में जानी-मानी हस्तियों में से एक नाम सलमान खान का भी आता है. भाई जान (Salman Khan)की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड जगत में सलमान एक के बाद एक हिट फिल्मी देख कर आज इस मुकाम को हासिल किया है. सलमान की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रहती है क्योंकि इनके बहुत सारे बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ संबंध रह चुके हैं जिसके चलते आज के समय में इन्हें सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं इतनी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रहने के बाद भी आज सलमान खान अकेले हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और वह कुंवारे ही हैं.

कैटरीना ने दिया यह खास तोहफा

सलमान खान

 

बीते दिनों सलमान खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसको लेकर वह काफी चर्चा में है. उनका जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाया जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित उनके काफी फैंस ने उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी. अभी कुछ समय पहले खबर आई थी की उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना कैफ और जैकलिन को जन्मदिन पर काफी कीमती चीजें गिफ्ट की है.आइए हम आपको बताते हैं कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना और जैकलिन फर्नांडीस ने उन्हें उनके जन्मदिन पर आखिर क्या स्पेशल गिफ्ट दिया है.

सलमान को जन्मदिन पर दिए कीमती तोहफे

सलमान खान , जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लाखों की संख्या में फैन होंगे सोशल मीडिया पर सलमान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है अपने वीडियो और फोटोस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं इतना ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह काफी चर्चा में रहते हैं हाल ही में 27 दिसंबर को सलमान अपना जन्मदिन मनाया उन्होंने अपना जन्मदिन अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया इसके अलावा सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडिस ने उन्हें गिफ्ट के तौर पर 5 लाख का सोने का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है यही नहीं जैकलिन फर्नांडिस ने सलमान खान को एक वॉच तोहफे के रूप में दी है, जिसकी कीमत 13 लाख से भी ज्यादा बताई जा रही है.

इसे भी पढ़े: स्कूल के समय से कैटरीना कैफ पर दिल हार गये थे विक्की कौशल, 15 साल की उम्र में हुआ था प्यार का अहसास

बड़े भाई ने सलमान को दिया यह गिफ्ट

सलमान खान

सलमान तीन भाई हैं अरबाज खान सोहेल खान और सलमान खान. जन्मदिन के मौके पर दोस्तों में काफी कीमती तोहफे दिए तो वहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी अपने भाई को बर्थडे पर एक आलीशान कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत ₹300000 से भी ज्यादा बताई जा रही है यही कारण है कि सलमान खान का सबसे ज्यादा कीमती तोहफा चर्चा में है. बर्थडे पर सलमान खान को उनकी गर्लफ्रेंड और भाई ही नहीं बल्कि बहुत सारे लोगों ने महंगे महंगे तोहफे देकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

इसे भी पढ़ेंपहली बार बुर्के के बाहर दिखा पठान बन्धुओं की बीवियों का चेहरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें