MAHIMA CHAUDHARY DAUGHTER

90 की दशक की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने फिल्म परदेश से डेब्यू किया था। वहीं उन्होंने धड़कन,बागवान, साया, मुंबई गैंगस्टर जैसी कई हिट फिल्मों में किरदार निभाया। महिमा चौधरी की एक्टिंग की वजह से उनकी काफी ज्यादा फैंस फॉलोइंग थी। वहीं उन्होंने बाद में काफी समय तक फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। हालांकि वह अब दोबारा से नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है।

दरअसल, उनके सुर्खियों में आने की असल वजह उनकी बेटी है। बता दें कि साल 2006 में महिमा चौधरी ने कोलकाता के आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं साल 2007 में उन्होंने बेटी आर्यना को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक बेटी आर्यना के जन्म के बाद उनके और उनके पति के बीच दूरियां बढ़ गई। वहीं शादी के 7 साल बाद साल 2013 में महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी ने तलाक ले लिया।

तलाक होने के बाद महिमा चौधरी ने सिंगल पैरेंट के तौर पर अपनी बेटी की परवरिश की। वहीं अब आर्यना 15 साल की हो चुकी है और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। आर्यना देखने में अपनी मां की तरह काफी खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

ALSO READ: जब शादी के वक्त ही 2 महीने बाद की प्रेगनेंट निकली आलिया भट्ट, तो रणबीर के ताऊ रणधीर कपूर ने कह दी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

आर्यना के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान आर्यना की मां महिमा चौधरी ने बताया कि कहा कि आर्यना अभी बहुत छोटी है और अभी उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

वहीं दूसरी ओर आर्यना अपनी खूबसूरती से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। खबरों की मानें तो महिमा चौधरी जल्द ही दोबारा बॉलीवुड की दूसरी पारी में नजर आएंगी।

ALSO READ: 2 खिलाड़ी जो नहीं थे वनडे सीरीज में चयन के हकदार चयनकर्ताओं के फेवरेट होने की वजह से मिला श्रीलंका के खिलाफ मौका

Published on December 28, 2022 5:56 pm