VIKAS MALU AND SATIS KAUSHIK

मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। उनकी मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है उनकी मौत से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सतीश कौशिक की मौत का शक उनके दोस्त विकास मालू पर जाता जा रहा है।

खबरों की मानें तो विकास मालूम ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे और कोराना काल में पैसे डूब गए। सतीश कौशिक को पैसे ना देने पड़े, इसके लिए विकास ने सतीश को मारने की साजिश रची।

विकास मालू की पत्नी ने की शिकायत

बता दें कि विकास मालू की दूसरी पत्नी ने संजय अरोड़ा दिल्ली पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत की उन्होंने लिखा कि विकास मालू से 17 मार्च 2019 को उनकी शादी हुई और मेरे पति विकास नहीं मेरा परिचय सतीश कौशिक से करवाया था। हमारे घर वह अक्सर आते रहते थे और हमारे मेहमान थे।

वहीं उनकी दूसरी पत्नी ने शिकायत में लिखा कि

“23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक दुबई आए थे। तब विकास ने उनसे 15 करोड़ रुपए मांगे थे। मै ड्राइंग रूम में थी और रुपए को लेकर इनके बीच बहस हुई। सतीश ने कहा था कि मुझे पैसों की बहुत जरूरत है। सतीश ने विकास को इंवेस्टमेंट करने के लिए 15 करोड़ दिए थे, लेकिन विकास ने कोई इन्वेस्टमेंट नहीं किया।”

विकास की पत्नी ने आगे कहा कि

“विकास ने कहा कि जा इंडिया जा तू मैं सारे पैसै तेरे इंडिया जाने के बाद दे दूंगा। मैंने पूछा कि सतीश कौशिक कौन है रुपए क्यों मांग रहे थे। तब उन्होंने कहा कि सतीश ने मुझे रुपए दिए थे, जो अब डूब गए हैं। तब उनकी पत्नी ने पूछा कि आप क्या करेंगे तब उन्होंने कहा कि सीधा रशियन गर्लस को बुलाकर ब्लूप्रिंट की ओवरडोज दे देंगे। वैसे ही मर जाएगा और पैसे बच जायेंगे।”

ALSO READ: मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

कौन है विकास मालू

विकास मालू कुबेर ग्रुप का मालिक है और वह कुबेर खैनी के साथ इस ग्रुप की शुरुआत की थी, उसके बाद नेमालो ग्रुप का डायरेक्टर बना कुबेर। यह समूह माउथ फ्रेशनर, सुगंध खाद्य तेल बनाने के लिए जाना जाता है। इस मडर्र मिस्ट्री की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

ALSO READ: Mustard Oil Price: पहले से आधी हुई सरसों तेल की कीमत, मात्र इतने रूपये में मिल रहा 1 लीटर Mustard Oil

Published on March 15, 2023 9:37 am