शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को किया अनफॉलो
शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की रिलेशनशिप एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। दोनों को एक बार फिर साथ में देखा गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने के आने के बाद एक बार फिर दोनों की रिलेशनशिप की चर्चाएं तेज हो गई हैं।

सारा तेंदुलकर के साथ स्पॉट हुए शुभमन गिल

बता दें कि टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों वनडे विश्व कप 2023 में खेलते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कुछ शुरुआती मैच डेंगू की वजह से मिस किए थे। अब वह भारत की तरफ से खेलते नज़र आ रहे हैं। 23 वर्षीय क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

उनका नाम कई बार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा चुका है। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के एक-दूसरे को डेट करने का दावा किया जा चुका है।

इस बीच शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धाकड़ बल्लेबाज को बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड प्लाजा के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके अलावा सारा तेंदुलकर को भी वहां देखा गया।

दोनों साथ में बाहर को नहीं आए लेकिन सारा विस्फोटक बल्लेबाज के पीछे-पीछे आती दिखीं। गिल इस दौरान कैजुअल कपड़ों में नज़र आए जबकि सारा लाल रंग की वनपीस में दिखीं। इस वीडियो ने एक बार फिर दोनों की रिलेशनशिप की खबरों को हवा दे दी है।

शुभमन गिल का विश्व कप में बेहद खराब प्रदर्शन

गौरतलब है कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल वनडे विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उनके बल्ले से रन निकलना तो दूर, वह विकेट पर भी संघर्ष करते दिख रहे हैं।

अभी तक विश्व कप में शुभमन गिल का प्रदर्शन औसत ही रहा है लेकिन इसके बावजूद उनके टैलेंट को देखते हुए क्रिकेट फ़ैंस और कई एक्सपर्ट्स को भरोसा है शुभमन गिल भारत के लिए विश्व कप के आने वाले हिस्से में शानदार पारियां खेलेंगे। युवा बल्लेबाज ने 6 मैचों में एक अर्धशतकीय पारी के दमपर 104 रन बनाए हैं।

ALSO READ: न्यूजीलैंड की हार से पाकिस्तान को हुआ फायदा तो भारतीय टीम को हुआ बड़ा नुकसान, अफ्रीका ने 190 रनों से दिया मात