c2a4f5bf untitled design 63

सारा अली खान(Sara Ali Khan) अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके(Zara Hatke Zara Bachke) की वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से न्यूज की हेडलाइन में छाईं रहती हैं।

सारा अली खान की शादी की बात चल रही है।  ऐसे में उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि सारा किससे शादी करेंगी।

शादी को लेकर सारा ने कही यह बात

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शादी से कोई समस्या नहीं है। वह किसी भी प्रोफेशन के लड़के से शादी कर सकती हैं। बस मन मिलना चाहिए।उन्होंने कहा कि किसी भी प्रोफेशन में शादी करने से दिक्कत नहीं है। बस उनके मैच का लड़का होना चाहिए। उनके इस बयान के बाद लोग यह कयास लगा रहें हैं कि  वह शुभमन गिल के बारे में बात कर रही हैं।

शुभमन गिल से सारा करेंगी शादी!

सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसको बाद ये कयास लगाए जाना लगा कि क्रिकेटर शुभमन गिल से सारा शादी कर सकती हैं। सारा ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता कौन किस प्रोफेशन से है। उन्होंने कहा कि एक्टर, बिजनेसमैन क्रिकेटर कोई भी हो मुझे चलेगा बस ऐसा हो जिससे मैं उससे कनेक्ट कर सकूं।

 शुभमन को लेकर सारा ने दिया ऐसा जवाब

बता दें कि सारा अली खान ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-संजू सैमसन की चमकी किस्मत, इस टीम के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम की जर्सी में आयेंगे नजर, केएस भरत की होगी छुट्टी!

Published on June 9, 2023 1:17 pm