संजू सैमसन की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं चाय कम पानी, यही है रियल ब्यूटी, देखें तस्वीरें
संजू सैमसन की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं चाय कम पानी, यही है रियल ब्यूटी, देखें तस्वीरें

संजू सैमसन जिस तरह से अपने खेल को खूबसूरती से खेलते हैं, बिल्कुल वैसे ही उनकी पत्नी भी खूबसूरत हैं. इस साल आईपीएल के 15वें सीजन में संजू सैमसन की टीम फाइनल में पहुंच गई है. पूरे सीजन अच्छा परफॉर्म करने के बाद राजस्थान ने फाइनल में अपना स्थान प्राप्त किया. संजू सैमसन इस वक़्त 27 साल के हैं. उन्होंने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू 20 साल की उम्र में ही कर लिया था. हम आपको आज सैमसन के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं.

फेसबुक से शुरू हुआ था प्यार

संजू सैमसन की पत्नी चारूलता

संजू सैमसन ने साल 22 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी. संजू सैमसन ने चारुलता को फैसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. इस फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट के बाद दोनों के प्यार का आगाज़ हुआ. पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाएं भी हैं चाय कम पानी

संजू सैमसन और चारुलता

चारुलता केरला के तिरूवनंतपुरम शहर की रहने वाली हैं. संजू सैमसन सैमसन और चरुलता एक ही कॉलेज में साथ पढ़ाई करते थे. दोनों एक साथ एक ही क्लास में पढ़ते थे. संजू एक इसाई खानदान से ताल्लुक रखते हैं वही, चारुलता एक हिन्दु परिवार से हैं. दोनों ने कोवलम शहर में शादी की थी.

संजू सैमसन और चारुलता लव स्टोरी

चरुलता खूबसूरती के मामले में किसी अदाकारा से कम नहीं हैं. चरुलता की खूबसूरती देखकर ही सैमसन उस पर फिदा हो गए थे. चरुलता ने कैमेस्ट्री में डिग्री हासिल की हुई है. चरूलता और सैमसन की शादी को अब करीब 4 साल हो चुके हैं.

ALSO READ: आईपीएल प्लेऑफ क्वालीफाई किये बिना घर लौटे शिखर धवन, तो पापा ने लात घूसों से की ‘पिटाई’ देखें VIDEO

इस सीजन आईपीएल फाइनल में सैमसन की टीम

संजू सैमसन IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंच गई थी. 14 साल बाद एक बार फिर उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. आईपीएल 2022 की शुरू से ही सबसे सफल टीम माने जाने वाली गुजरात टाइटन्स ने शानदार अंदाज में टूर्नामेंट खत्म किया और पहले ही सीजन में आईपीएल ट्राफी अपने नाम कर ली.

ALSO READ: IPL 2022, RR vs GT: संजू सैमसन ने फिक्स किया था आईपीएल फाइनल मैच, सोशल मीडिया पर सबूतों की लगी झड़ी