आईपीएल प्लेऑफ क्वालीफाई किये बिना घर लौटे शिखर धवन, तो पापा ने लात घूसों से की 'पिटाई' देखें VIDEO
आईपीएल प्लेऑफ क्वालीफाई किये बिना घर लौटे शिखर धवन, तो पापा ने लात घूसों से की 'पिटाई' देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से खेलने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक वीडियो इस समय काफी वायरल है। इस वीडियो में शिखर धवन के पिता उनकी पिटाई करते हुए जमीन पर गिरा देते हैं। जिसके बाद खिलाड़ी को घर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। हालांकि वीडियो देखकर और कैप्टन से पता चलता है कि ये सिर्फ एक मज़ाक है। जोकि शिखर धवन ने अपने अकाउंट पर पोस्ट के जरिए सभी के समाने रखा है शिखर धवन अपने हंसी मजाक के कई वीडियो पहले भी अपलोड कर चुके हैं।

पिता के हाथों हो रही गब्बर की पिटाई, नहीं रोक पाया कोई

शिखर धवन

आईपीएल में पंजाब किंग्स के सफर खत्म होने के बाद अभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए हैं। इसी बीच शिखर धवन ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस का काफी मनोरंजन किया है। इस वीडियो में शिखर धवन और उनके पिता लात घूंसे से पिटाई करते नजर आ रहें हैं। वहीं सिक्योरिटी और बाकी के लोग उन्हें रोकते नजर आ रहें हैं। लेकिन शिखर धवन अमरीश पुरी के पुराने डायलॉग के मुताबिक पिटने की एक्टिंग कर रहें हैं।

इस वीडियो के कैप्टन में उन्होंने लिखा कि नॉक आउट में सफल ना होने के बाद मेरे पिता ने मुझे घर से नॉक आउट कर दिया है, जिसके बाद शिखर धवन के इस हंसी मजाक वाले वीडियो पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुकें हैं।

अपने हंसी मजाक के लिए भी जाने जाते हैं शिखर धवन

SHIKHAR DHAWAN PBKS IPL 2022
SHIKHAR DHAWAN PBKS IPL 2022

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन अपनी बैटिंग के लिए तो प्रसिद्ध हैं ही, इसके साथ ही व्यक्तिगत तौर पर उन्हें हंसी मजाक करने वाले खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता है। शिखर धवन का बल्ला मैदान पर जितनी आक्रामकता के साथ रन बनाता है तो वहीं खुद क्रिकेटर अपने फनी स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

इसके पहले भी शिखर धवन कई तरह के वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। शिखर धवन के कई वीडियो इसी तरह वायरल हो रहें हैं। इस वीडियो पर फैंस भी काफी मस्ती भरे अंदाज में कमेंट कर रहें हैं।

ALSO READ: IPL 2022; GT vs RR: कुमार संगकारा ने फाइनल में मिली शर्मनाक हार के बाद कहा अगर नहीं हुई होती ये गलती तो ट्रॉफी पर होता हमारा कब्जा

IPL 2022 में बनाए अपनी टीम से सबसे ज्यादा रन

शिखर धवन

शिखर धवन हर आईपीएल सीजन टॉप रन स्कोरर में से एक होते हैं। इस साल आईपीएल 2022 में 14 मैच में 460 रन बनाकर वो पंजाब किंग्स की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

shikhar dhawan

हालांकि उनकी टीम प्ले ऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई है। वहीं आईपीएल के बीच में ही दक्षिण अफ्रीका के होने वाले टी20 सीरीज में शिखर धवन का नाम शामिल नहीं किया गया है। जिसके बाद फैन ने बीसीसीआई को काफी ट्रोल किया था।

ALSO READ: IPL 2022: आईपीएल जीतने के बाद हार्दिक पांड्या को याद आया कॉफ़ी विद करण विवाद, कहा अब आगे कभी नहीं कोई सुनेगा