ऋषभ पंत की वजह से बर्बाद हो रहा है इस खिलाड़ी का करियर, बल्लेबाज़ी में इतना माहिर, विरोधियों को कर देता हैं तहस-नहस
ऋषभ पंत की वजह से बर्बाद हो रहा है इस खिलाड़ी का करियर, बल्लेबाज़ी में इतना माहिर, विरोधियों को कर देता हैं तहस-नहस

भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ मैचों में बहुत फॉर्म में दिखाई देते हैं और फिर बाकी के मैच में वो बुरी तरह आउट ऑफ फॉर्म हो जाते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ में ऋषभ पंत टीम में बतौर कीपर और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ खेल रहे हैं. इस सीरीज़ में अब तक कुल 2 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पंत का बल्ला बिल्कुल खामोश दिखाई दिया.

पहले मैच में पंत ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को खीचते हुए आउट हुए थे. उन्होंने पहेल टी20 मैच में सिर्फ 14 और वहीं, दूसरे मैच 12 गेंदों में 24 रनों की एक छोटी सी पारी खेली थी. इस मैच में इंडिया को हार का भी मुंह देखना पड़ा था. ऋषभ पंत के चलते टीम में इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जा रहा है, जो शानदार फॉर्मे में है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहे मौके

Sanju Samson

इसी दौरे में वनडे सीरीज़ खेलने वाले संजू सैमसन(SANJU SAMSON) को टी20 सीरीज़ की टीम में केएल राहुल(KL RAHUL) की रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया, लेकिन उन्हें अभी तक दोनों मैचों में चांस नहीं दिया गया. दोनों मैचों में टीम ऋषभ पंत(RISHAB PANT) बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ खेलते हुए दिखाई दिए. दोनों ही मैचों में उन्होंने बल्लेबाज़ी में कुछ खास नहीं किया. वहीं, संजू समैसन ने वनडे सीरीज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए अच्छा परफॉर्म किया था.

ALSO READ:WI vs IND: भारतीय टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा, इन 2 खिलाड़ियों को बाहर कर इन्हें शामिल करने की उठी मांग

ऋषभ पंत की वजह से नहीं मिला टी20 में मौका

Sanju Samson

संजू सैमसन को ऋषभ पंत के चलते टी20 सीरीज़ में मौका नहीं मिला है. संजू सैमसन ने इन दिनों शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. अगर उन्हें मौका मिलता तो वो ज़रूर ही अपनी फॉर्म टी20 सीरीज़ में दिखा सकते. पंत को मिडिल ऑर्डर मज़बूत करने के लिए शामिल किया गया था. लेकिन वो टीम में एक मिडिल ऑर्डर की सबसे बड़ी कमज़ोरी साबित हो रहे हैं. संजू ने साल 2015 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. अब वो टीम के लिए सिर्फ 14 ही टी20 मुकाबले खेल पाए हैं.

ALSO READ:WI vs IND: भुवनेश्वर कुमार ने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ पर दिया बड़ा बयान, बताया क्यों कराई जा रही सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग