Placeholder canvas

भारत छोड़ न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप खेल सकते है संजू सैमसन, मिला इतने करोड़ का ऑफर!

संजू सैमसन: भारत (Team India) के लिए लगभग 8 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा भारतीय खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया मैं अपनी जगह को पक्का करने के लिए प्रयास कर रहा है। कप्तान के साथ ही टीम इंडिया के चयनकर्ता भी इस खिलाड़ी के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं, तो वही टैलेंटेड होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा है। कौन है यह खिलाड़ी जो लगातार भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए मशक्कत करता हुआ नजर आ रहा है आइए जानते हैं।

टीम इंडिया में वापसी के लिए कर रहा इंतजार

टीम इंडिया में वापसी के लिए लगातार इंतजार कर रहा है यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम के मिडिल ऑर्डर का घातक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन है। जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन विकेटकीपिंग और मुश्किल हालातों में टीम की पारी को अंत तक संभाल कर रखने की कला में माहिर है। लेकिन इसके बावजूद भी टीम के सिलेक्टर से खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे हैं। जिसकी वजह से परेशान होकर संजू ने भारत को छोड़ इस टीम के साथ खेलने का मन बनाया है।

भारत को छोड़ इस टीम के लिए खेलेंगे संजू

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे स्कॉट स्टायरिस ने कुछ समय पहले एक बड़ा बयान दिया था। जिसमें उन्होंने संजू सैमसन को लेकर के काफी बड़ी-बड़ी बातें कही थी। उन्होंने कहा था कि

“संजू सैमसन की टीम इंडिया के सिलेक्टर्स को कोई कद्र नहीं है। जबकि संजू सैमसन एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उन्हें अब न्यूजीलैंड की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने तो यह भी कहा था कि न्यूजीलैंड के सालाना कॉन्ट्रैक्ट में संजू को शामिल कर लेना चाहिए।”

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी नहीं मिला मौका

आईपीएल के सीजन में संजू सैमसन ने काफी शानदार खेल दिखाया। संजू ने राजस्थान की तरफ से कप्तानी करते हुए 13 मुकाबलों में 360 रन बनाए हैं।

वहीं बात अगर घरेलू क्रिकेट की करें तो संजू का बल्ला जमकर बोलता हुआ नजर आता है। इतना ही नहीं विकेटकीपिंग के मामले में भी संजू ने काफी शानदार खेल दिखाया है।

Read More : IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खेलेगा Team India का ये धाकड़ खिलाड़ी, नाम सुनते ही खौफ में आ जाते हैं बल्लेबाज