Placeholder canvas

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खेलेगा Team India का ये धाकड़ खिलाड़ी, नाम सुनते ही खौफ में आ जाते हैं बल्लेबाज

12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच सीरीज का आगाज होना है, जहां पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. दरअसल इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप और अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप होना है जिसके लिए अब बीसीसीआई अलग-अलग लेवल पर खिलाड़ियों को तलाशने की कोशिश कर रही हैं.

इसी बीच यह देखा जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) के एक धाकड़ खिलाड़ी का अब टेस्ट डेब्यू होगा, जो रोहित शर्मा की कप्तानी में घातक साबित हो सकते हैं. जुलाई महीने में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां दो टेस्ट, तीन वनडे और 5 टी-20 सीरीज खेलनी है.

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं दीपक चाहर है. बताया जा रहा है कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जो शुरुआती दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है उसमें मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम दिया जा सकता है. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट को बतौर और तेज गेंदबाज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी.

दरअसल वेस्टइंडीज की जो पिच है वहां तेज गेंदबाज को काफी मदद मिलती है, जिस कारण इन खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

तेज गेंदबाज को पिच पर मिलेगी सफलता

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला हारने के बाद अब रोहित शर्मा किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहते हैं. यही वजह है कि दीपक जैसे धाकड़ खिलाड़ी का टेस्ट डेब्यू कराकर वह वेस्टइंडीज के खिलाफ यह सीरीज जीतना चाहते हैं.

आपको बता दें कि शुरुआती ओवर में दीपक चाहर अपनी शानदार गेंदबाजी से विकेट लेने की काबिलियत रखते हैं, जो सामने वाली टीम को शुरू से ही कई बार प्रेशर में डाल चुके हैं.

अभी तक देखा जाए तो दीपक चाहर ने भारत के लिए 10 वनडे इंटरनेशनल मैच में 15 विकेट अपने नाम किया है. वहीं टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 24 मैच खेलते हुए उन्होंने 29 विकेट चटकाए हैं.

ये भी पढ़ें-Dream11 Tips: कैसे बदल सकते हो Dream11 में खिलाड़ी जाने पूरी जानकारी, रातोंरात बन सकते हैं करोड़पति