Placeholder canvas

शुभमन गिल के बाद टीम इंडिया का ये क्रिकेटर भी हुआ सारा तेंदुलकर का दीवाना, खुल्लम-खुल्ला किया अपने प्यार का इजहार

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी लगातार आराम फरमा रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। जहां ईशान और शुभमन गिल की दोस्ती के चर्चे पूरे क्रिकेट जगत में होते हैं।

इतना ही नहीं अक्सर इन दोनों की तस्वीरें और मस्ती वाली वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब आते रहते हैं। लेकिन एक बार फिर से यह दोनों ही खिलाड़ी चर्चा में आए हैं, जिसकी वजह इनकी दोस्ती नहीं बल्कि कोई और है।

इस वजह से सुर्खियों में आएं ईशान किशन

दरअसल भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इस समय क्रिकेट से दूर छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन जल्दी ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे में शामिल होने के लिए प्रैक्टिस सेशन में भी नजर आ सकते हैं।

इन सबके बीच ईशान किशन ने सारा तेंदुलकर यह फोटो को लाइक कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार ये अफवाह उड़ रही है कि ईशान किशन, सारा तेंदुलकर को पसंद करते हैं।

फैंस के बीच शुरू हुई गॉसिप

बता दें कि जबसे ईशान किशन ने सारा तेंदुलकर की तस्वीर को लाइक किया है तब से लगातार उनके बीच अफेयर की खबरें भी तेज हो गए हैं।

बता दें कि ईशान किशन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह कभी अपने ट्रैवलिंग की तो कभी जिनकी तस्वीरें भी अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं।

ALSO READ: ‘आज तक BCCI ने Asia Cup से हुई कमाई का नहीं लिया एक भी रुपया’ पूर्व क्रिकेटर ने कहा इस नेक काम में खर्च होते सारे पैसे