Placeholder canvas

सलमान खान की छोटी बहन ‘राधिका’ इतनी जल्दी हुई बड़ी पहचानना हुआ मुश्किल, अब हॉटनेस में दे रही है सबको मात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म प्रेम रतन धन पायो को फैंस से बहुत प्यार मिला. दोनों के फैंस ने इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया. आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर या फिल्म सुपरहिट साबित हुई. अपनी अच्छी सोनम कपूर और अभिनेता के अलावा इस फिल्म में और भी ऐसे कैरेक्टर थे जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाए.

आशिका भाटिया सलमान खान

एक क्यूट लड़की भी थी फिल्मी व सलमान खान की बहन का किरदार निभाया. दो बहनों में एक चंद्रिका और दूसरी राधिका. चंद्रिका का किरदार स्वरा भास्कर और राधिका का किरदार आशिका भाटिया ने निभाया.

काफी हॉट दिखती है राधिका

आशिका भाटिया

आपको बता दें प्रेम रतन धन पायो फिल्म में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली आशिका भाटिया काफी बड़ी हो गई है. फिल्म में वह बहुत ही क्यूट दिखती थी लेकिन अब क्यूट होने के साथ-साथ व काफी हॉट भी हो गई हैं.

आशिका भाटिया

बड़े पर्दे पर यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सके. दर्शकों ने इसे ढेरों प्यार दिया. एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा इन दोनों बहनों ने भी दर्शकों के दिल में जगह बनाई. आपको बता दें कि राधिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूरी तरह बदल चुकी हैं उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल है.

आशिका भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ ए करते थक नहीं रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि वही क्यों थी राधिका अब कितनी हॉट दिखने लगी है.

इसे भी पढ़े: निया शर्मा ने चोली के पीछे ही नहीं उपर नीचे भी सब कुछ दिखा दिया, वीडियो देख फैंस बोले Uff

देखें राधिका की हॉट तस्वीरें

आशिका भाटिया

प्रेम रतन धन पायो में बहन का किरदार निभाने वाली राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी रियल तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें आप उनकी पूरी हॉटनेस देख सकते हैं. आप विश्वास नहीं करेंगे कि अब ही क्यूट राधिका है. पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखती है.

इसे भी पढ़ें –शाहरुख खान ने किया ओछी हरकत, तो अंबानी के बेटे ने दिया ऐसा जवाब, शर्मिंदा हो झुका लिया सिर