Placeholder canvas

शाहरुख खान ने किया ओछी हरकत, तो अंबानी के बेटे ने दिया ऐसा जवाब, शर्मिंदा हो झुका लिया सिर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख खान को अपनी हरकत की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है. असल में उन्होंने देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी से कुछ पर्सनल सवाल किए. मुकेश अंबानी अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. अमीरों की लिस्ट में उनका पहला नाम है.

बॉलीवुड और मुकेश अंबानी के परिवार का कुछ अलग ही कनेक्शन है. अक्सर उनकी शादी पार्टी में बॉलीवुड सितारे नजर आते हैं. इसी बीच अंबानी परिवार को लेकर कई तरह तरह की बातें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

अंबानी परिवार के फंक्शन के होस्ट बने शाहरुख खान

शाहरुख खान

बॉलीवुड के सितारे अक्सर मुकेश अंबानी के छोटे से बड़े फंक्शन में शामिल होते हैं. आज हम आपको उनके परिवार के एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप सबको पता हो. साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री के 40 साल पूरे होने पर अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में होस्ट थे शाहरुख खान. काफी हंसी मजाक के बीच या फंक्शन पूरा हो ही रहा था कि शाहरुख खान के एक सवाल है फंक्शन को बेकार कर दिया.

शाहरुख ने बताई अपनी पहली सैलरी

shah-rukh-khan-and-anant-ambani

फंक्शन को होस्ट कर रहे शाहरूख खान ने कार्यक्रम के बीच अनंत अंबानी से बात करते हुए उनसे पहली सैलरी के बारे में पूछा. हालांकि शाहरूख खान ने पहले अपनी सेल्फी बताइए फिर उनसे यह सवाल किया. लेकिन अनंत अंबानी के जवाब ने शाहरुख खान के मुंह पर ताला लगा दिया.

ALSO READ:56 साल की उम्र में इस विदेशी एक्ट्रेस से शादी करेंगे Salman Khan, पिता सलीम खान से मिलवाई होने वाली दुल्हन

खुद की हरकत से शाहरुख हुई शर्मिंदा

शाहरुख़ खान

अपनी सैलरी बताते हुए जब बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से उनकी सैलरी के बारे में पूछा तो अंबानी ने शाहरुख खान से कहा कि आप तो चुप ही रहिए अगर मैंने अपनी सैलरी बता दी तो आप यहां खड़े-खड़े शर्मिंदा हो जाएंगे. इतनी बात सुनते ही मानो शाहरुख खान को जोर का तमाचा पड़ा हो. वह चुप हो गए. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जो जोर से हंसने लगे.

ALSO READ:सलमान-विवेक ओबेरॉय ही नहीं, अभिषेक बच्चन से शादी पहले इन लोगो से ऐश्वर्या राय बना चुकी थी संबंध